नेशनल

जम्मू-कश्मीर: शोपियां में आतंकियोें ने अगवा कर तीन पुलिसकर्मियों की हत्या की

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
1513
| सितंबर 21 , 2018 , 13:21 IST

जम्मू-कश्मीर में अगवा हुए 4 पुलिसकर्मियों में से आतंकवादियों ने 3 पुलिस के जवानों की हत्या कर दी है, वहीं एक जवान को छोड़ दिया है। सुरक्षाबलों ने तीनों पुलिसकर्मियों के शव बरामद कर लिए हैं।

जम्मू-कश्मीर में पुलिसकर्मियों के अगवा होने की घटनाएं रुकने का नाम ही नहीं ले रही हैं। ताजा मामला जम्मू-कश्मीर के शोपियां  से सामने आया है, यहां आतंकवादियों ने 4 पुलिसकर्मियों को अगवा कर लिया है। इसमें 3 एसपीओ शामिल हैं। उधर बांदीपोरा में सर्च ऑरपेशन के दौरान सुरक्षाबलों ने दो आतंकवादियों को मार गिराया है।  

4 पुलिसकर्मियों के अगवा होने पर कहा जा रहा है कि ये आतंकियों के द्वारा ही किया गया है। ये किडनैपिंग तब हुई है जब हिज्बुल के आतंकी रियाज़ नाइकू ने पुलिसकर्मियों को धमकी दी है। एक ऑडियो क्लिप सामने आई है जिसमें नाइकू कह रहा है कि सभी पुलिसकर्मियों को चार दिन में अपनी नौकरी छोड़ दें। नाइकू का कहना था कि नए कश्मीरी लड़के पुलिस ज्वाइन ना करें।

वीडियों में कहा गया है कि जो लोग पुलिस में नौकरी कर रहे हैं वह चार के दिन के अंदर अपना इस्तीफा दें नहीं तो नतीजा भुगतने के लिए तैयार रहें। 2 मिनट के इस विडियो में ऐसे लोगों के परिवारवलों को निशाना बनाने की धमकी भी दी गई थी। यही नहीं इस्तीफे की कॉपी भी इंटरनेट पर अपलोड करने को कहा गया था।

आपको बता दें कि बाते महीने आतंकियों ने पुलिसकर्मियों के 10 परिजनों को किडनैप कर लिया गया था, हालांकि बाद में उन्हें छोड़ दिया था। आतंकियों का कहना था कि पुलिसकर्मी उनके परिवार के कुछ सदस्यों को ले गए हैं और हम चाहते हैं कि उन्हें वापस भेज दें। 


कमेंट करें