नेशनल

अलमारी और सूटकेस में बच्चियां, फ्रिज में पत्नी, पंखे से लटका मिला पति का शव

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
2026
| अगस्त 21 , 2018 , 11:42 IST

यूपी के इलाहाबाद से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां एक ही परिवार को पांच लोगों के शव घर में मिलने से सनसनी फैल गई। सुबह बंद हुआ दरवाजा जब शाम को नहीं खुला तो पड़ोसियों ने पुलिस को बुलाया। पुलिस दरवाजा तोड़कर जब घर के अंदर दाखिल हुआ तो दंग रह गई। घर के अंदर अंदर पति-पत्नी और तीन बेटियों के शव मिले। पुलिस ने सारे शवों को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस जब घर के अंदर घुसी तो देखा मनोज कुशवाहा नामक व्यक्ति पंखे से लटका हुआ है, जबकि जमीन पर छोटी बच्ची मृत पड़ी थी। पुलिस ने घर की तलाशी शुरू की तो उसकी आंखें फटी की फटी रह गईं। आलमारी में आठ साल की बड़ी बेटी प्रीति का शव रखा हुआ था। इसके बाद पुलिस को आगे की तलाशी में जो कुछ मिला वो और भी हैरान करने वाला था। लोहे की पुरानी अटैची में तीन साल की छोटी बेटी श्रेया की लाश छिपा कर रखी हुई थी। पुलिस ने घर की तलाशी और आगे बढ़ाई तो फ्रिज में पत्नी श्वेता का शव मिला। इस तरह पुलिस को घर के अंदर से एक-एक कर सभी पांच

सवाल है आखिर इस घर के पांचों सदस्यों की हत्या कैसे हुई और किसने की ये हत्या। इस बारे में पुलिस का कहना है कि घर में दरवाजे के अलावा कोई दूसरा एंट्री प्वाइंट नहीं है। ऐसे में आशंका ये है कि तीनों बेटी और पत्नी की हत्या के बाद मनोज ने खुदकुशी की है।

फिलहाल पुलिस इस सनसनीखेज वारदात के लिए पारिवारिक झगड़े को जिम्मेदार मान रही है लेकिन साथ ही ये भी कह रही है कि मौत की सही वजह का पता पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के अलावा परिवार और पड़ोसियों से पूछताछ के बाद ही साफ हो सकेगा।


कमेंट करें