नेशनल

तलाक पर तेज प्रताप का नया बयान, मर्जी के खिलाफ हुई शादी, घुट-घुटकर जी रहा था

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
1672
| नवंबर 3 , 2018 , 14:35 IST

आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव ने अपनी पत्नी ऐश्वर्या राय से तलाक लेने की अर्जी दी है। तेज प्रताप ने कहा कि उनके और उनकी पत्नी के बीच सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है। उन्होने कहा कि वह कृष्ण हैं, लेकिन उनकी पत्नी ऐश्वर्या राधा नहीं हैं। तेज प्रताप ने अपनी अर्जी में लिखा है कि वह पत्‍नी के साथ नहीं रहना चाहते और घुट-घुटकर जिंदगी नहीं बिताना चाहते हैं। 

Tej-pratap-yadav-shaadi_650x488_71524041427

तेज प्रताप ने बयां किया अपना दर्द

तेजप्रताप ने इस मामले में जानकारी देते हुए बताया कि बीते दो महीने से वह ऐश्वर्या से अलग रह रहे हैं। तेजप्रताप ने कहा कि जब से उनका जन्म हुआ है उस समय से वो न्याय के लिए लड़ाई लड़ रहे हैं। मालूम हो कि लालू परिवार में दोनों बेटों के बीच मनमुटाव, वैचारिक मतभेद की खबरें आ रही थीं इस बीच पत्नी से तलाक की अर्जी देकर तेजप्रताप यादव ने काफी हद तक साफ कर दिया है कि उनके परिवार में ऑल इज नॉट वेल हैं।

201706162155148813_tej-pratap-worship-Thave-Durga-Maa_SECVPF-1

दो बड़े परिवारों की शादी

गौरतलब है कि बिहार की सत्ता पर सबसे ज्यादा वक्त तक काबिज रहने वाले परिवार का बड़े बेटे तेज प्रताप यादव की शादी पूर्व मुख्यमंत्री दारोगा राय की पौत्री और पूर्व मंत्री चंद्रिका राय की बेटी ऐश्वर्या से इसी साल मई में हुई थी। यह एक हाईप्रोफाइल शादी थी। जिसमें राजनेता और बड़े अधिकारी शामिल हुए थे। 12 मई को पटना के वेटरनरी कॉलेज ग्राउंड में इस भव्य शादी का आयोजन किया गया था।

Tej-pratap-yadav_650x400_51524041736

ऐश्वर्या और तेज प्रताप की एजुकेशन

ऐश्वर्य ने दिल्ली विश्वविद्यालय के कॉलेज मिरांडा हाउस से ग्रेजुएशन के बाद नोएडा की एमिटी युनिवर्सिटी से एमबीए किया है वहीं तेज प्रताप यादव 12वीं तक ही पढ़ाई कर पाए। शादी के बाद दोनों की एक रोमांटिक तस्वीर भी सामने आई जिसमें तेज और उनकी पत्नी ऐश्वर्या साइकिल पर बैठे हैं। हालांकि उसके बाद से दोनों की कोई भी तस्वीर सार्वजनिक तौर पर नहीं आई है। शादी के बाद से ही तेज प्रताप यादव की धार्मिक यात्राओं की तस्वीरें अक्सर उनके सोशल मीडिया अकाउंट पर देखने को मिलीं।

After-Krishna-now-the-Pratap-Yadavs-Rudra-Avatar

भोले के रूप में तेज प्रताप यादव।


कमेंट करें