मनोरंजन

7 विवाद जिन्होंने शिल्पा शिंदे को मशहूर बना दिया

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
2213
| जनवरी 15 , 2018 , 17:04 IST

बिग बॉस के सौ से ज़्यादा दिन चले सफ़र को अब विराम लग चुका है क्योंकि बिग बॉस को उसका विनर मिल गया है। बिग बॉस सीजन 11 की विजेता बनी शिल्पा शिंदे कल से ही सुर्ख़ियों में हैं। पिछले दिनों जिस नाम को लेकर सबसे ज़्यादा चर्चा सुनाई दे रही थी, वही विजेता बनकर सामने भी आया।

ये ख़िताब जीतना इतना आसान काम नहीं था लेकिन फिर भी शिल्पा शिंदे ने हिना ख़ान और विकास गुप्ता जैसे दिगज्जो को अपने आगे पानी भरने पर मजबूर कर दिया। जानकरी के लिए  बता दें इस ख़िताब के साथ शिल्पा को 44 लाख रुपए भी मिले। इतना ही नहीं इन सबके आगे उनको मिलीं लाइमलाइट कुछ भी नहीं है क्योंकि उन्हें बीते कई दिनों से इसका इंतज़ार था।

Shilpa-shinde-2

40 साल की शिल्पा के टीवी सफ़र में बहुत उतर चढ़ाव आया। बता दें शिल्पा ने सीरियल के निर्माता संजय कोहली पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था। इस मुद्दे पर शिल्पा का ये भी कहना था कि संजय की पत्नी ने उनका करियर बर्बाद करने की धमकी दी है।

इसके बाद सिने एंड टीवी आर्टिस्ट एसोसिएशन के साथ भी शिल्पा का विवाद रहा। शिल्पा ने निर्माता, एसोसिएशन के ख़िलाफ़ मानहानि का मामला भी दर्ज कराया था। इस शो से अलग होने के बाद वो काफी समय तक बेरोज़गार रहीं।

Shilpa-Shinde-Cute-Wallpaper

इसी दौरान उन्होंने हिंदी फ़िल्म 'पटेल की पंजाबी शादी' में आइटम गाना भी किया। इस आइटम सांग में 'बॉडी शेमिंग' को लेकर उनको ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा था।इसके अलावा ऐसी ख़बरें भी आईं थी कि वो टीवी शो मायका के को-स्टार रोमित राज से सगाई करने वाली थीं। लेकिन अंतिम पलों में कुछ गड़बड़ हो गई और रिश्ता शादी तक नहीं पहुंच सका

शिल्पा का नाम अब तक इंडस्ट्री में कई लोगों के साथ जोड़ा गया। उनमे से कुछ नाम ऐसे रहे की शिल्पा की जिंदगी ही बदल गयी। जिनके चलते शिल्पा आज भी बदनामी का सामना कर रही हैं।इनमें एक नाम राहिल आजम का भी है। राहिल और शिल्पा ने सबसे पहले सीरियल 'भाभी' में साथ काम किया था। इसके बाद दोनों सीरियल 'हातिम' में भी नजर आए थे।

DTcpB9eW0AI9-uR

इसके दौरान दोनों लंबे समय तक नजर आएं और फिर आपसी सहमति से अलग हो गए। इसके बाद सीरियल मायका में शिल्पा की मुलाकात रोमित राज से हुई। बता दें रोमित उम्र में शिल्पा से तीन साल छोटे थे। दोनों में प्यार हुआ और फिर 2009 में दोनों ने शादी करने का फैसला लिया। लेकिन ये शादी नहीं हो सकी शादी से कुछ दिन पहले ही शिल्पा ने शादी न करने का फैसला किया।

बता दें कुछ समय पहले शिल्प का नाम विकास गुप्ता के साथ भी जोड़ा गया। टीवी एंकर और एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ ने हाल ही में एक इंटरव्यू में शिल्पा शिंदे और विकास गुप्ता के रिलेशनशिप की बात कही थी। गहना के अनुसार टीवी शो 'भाबीजी घर पर हैं' के दौरान शिल्पा और विकास एक दूसरे को डेट कर रहे थे। जिसके कारन शिल्पा इस रिश्तें को लेकर काफी सीरियस भी हो गई थीं लेकिन विकास के साथ हुए उनके विवाद ने उन दोनों को अलग ही कर दिया।

 


कमेंट करें