नेशनल

भोपाल में शख्स को पुलिस ने रोका, सामने से जवाब आया- मुख्यमंत्री जी मेरे साले हैं (वीडियो)

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
2382
| अगस्त 24 , 2018 , 16:59 IST

मध्य प्रदेश में चुनाव आयोग के निर्देश पर भोपाल में ट्रैफिक पुलिस ने शहर के अलग-अलग प्वाइंट पर चैकिंग शुरू की। चेकिंग के पहले ही दिन जेल रोड पर जब ट्रैफिक पुलिस ने जब एक शख्स को नियम तोड़ने पर रोका तो उसने हंगामा कर दिया। वहीं पुलिस ने जब उस शख्स से गाड़ी के कागज मांगे तो शख्स खुद को सीएम शिवराज सिंह चौहान को साला बताते हुए धमकाने लगा।

इस हंगामे के दौरान मौके पर मौजूद पुलिस वालों और अन्य लोगों ने हंगमा कर रहे युवक का वीडियो भी बनाया। वीडियो में युवक के अलावा दो महिलाएं भी नजर आ रही हैं जो उस युवक के साथ हैं और खुद को सीएम के परिवार का बताती नजर आ रही हैं। वहीं वीडियो में युवक कह रहा है कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान मेरे साले हैं।

हालांकि मीडिया ने इस बारे में शिवराज सिंह चौहान से जब बात की तो उन्होने अनोखा बयान दिया। उन्होंने कहा, "मेरी करोड़ों बहने हैं, मैं बहुत लोगों का साला हूं। कानून का जो काम है उसे करने देना चाहिए वो चाहे जो भी हो।

वहीं इस मामले में बड़ी जानकारी सामने आई है कि आरोपी युवक को बिना कार्रवाई के ही पुलिस ने छोड़ दिया. पुलिस अधिकारियों के मुताबिक पूरे मामले पर जांच बिठाई गई है.


कमेंट करें