नेशनल

दिल्ली के केरल भवन में चाकू लेकर घुसा शख्‍स, अंदर CM विजयन थे मौजूद

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
1378
| अगस्त 4 , 2018 , 15:37 IST

दिल्ली के केरल भवन में शनिवार को एक शख्स चाकू लेकर घुस गया। चाकू के साथ देखते ही केरल भवन में हंगामा हो गया। खबरों के मुताबकि हाथ में कागज पकड़े वह शख्स केरल के मुख्यमंत्री पिनराई विजयन को 'खत्म' करने की धमकी दे रहा था। आपको बता दे कि घटना के वक्त केरल के सीएम पिनराई विजयन केरल हाउस में ही मौजूद थे। बताया जा रहा है कि शख्स सीएम विजयन से मिलने आया था। उसके एक हाथ में चाकू और दूसरे हाथ में कुछ पर्चियां थी। हालांकि, पुलिस ने उसे अंदर जाने से रोक दिया। सुरक्षा में लगे लोगो ने किसी तरह से उसे बातों में लगाकर सबसे पहले चाकू छीना।

पुलिस के मुताबिक, शख्स 80 फीसदी मानसिक रूप से विक्षिप्त है। उसे इलाज के लिए इंस्टीट्यूट ऑफ ह्यूमन बिहेवियर एंड एलायड सांइसेस भेजा गया है। पुलिस का कहना है कि मेडिकल जांच के बाद शख्स से पूछताछ की जाएगी।

शख्स की पहचान विमल राज (46) के रूप में हुई है। फिलहाल वह पुलिस हिरासत में है और उसके खिलाफ एफआईआर भी दर्ज कर ली गई है। मामले की जानकारी देते हुए नई दिल्ली के डीसीपी मधुर वर्मा ने बताया कि विमल केरल का ही रहनेवाला है। उन्होंने बताया कि विमल अपने साथ अपनी मेडिकल रिपोर्ट भी लेकर घूम रहा था। जिसके मुताबिक, वह मानसिक रूप से 80 प्रतिशत अस्थिर है। फिलहाल उसे शहादरा के इंस्टिट्यूट ऑफ ह्यूमन बिहेवियर एंड अलाइड साइंस (IBHAS) भेज दिया गया है।


कमेंट करें