मनोरंजन

आमिर ने लालकृष्ण आडवाणी को दिखाई 'सीक्रेट सुपरस्टार', मिली स्टैंडिंग ओवेशन

icon अमितेष युवराज सिंह | 0
1170
| अक्टूबर 14 , 2017 , 11:22 IST

मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान ने बीजेपी के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी को अपनी आने वाली फिल्म 'सीक्रेट सुपरस्टार' दिखाई, जो उन्हें बेहद पसंद आई। आमिर खान ने लालकृष्ण आडवाणी के लिए 'सीक्रेट सुपरस्टार' की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी।

इस मौके पर आडवाणी के साथ उनकी बेटी और दोस्त भी मौजूद थे। सुपरस्टार आमिर ने बीजेपी नेता और उनके परिवार का जोरदार स्वागत किया। यूं तो हर कोई आमिर की फिल्मों का फैन है। इस लिस्ट पर राजनीति के दिग्गज लाल कृष्ण आडवाणी भी शामिल हैं। आमतौर पर वह फिल्में नहीं देखते हैं, लेकिन उन्होंने आमिर की पिछली दो फिल्में दगंल और पीके देखी हैं।

स्क्रीनिंग में पहुंचे बीजेपी नेता और उनके परिवार को जायरा वसीम स्टारर सीक्रेट सुपरस्टार बहुत पसंद आई। सभी ने जायरा की पावरफुल परफॉर्मेंस की तारीफ की। फिल्म की कहानी ने सभी के दिलों की छुआ और इसे स्टैंडिंग ओवेशन दिया। सीक्रेट सुपरस्टार ने आडवाणी को बहुत इंप्रेस किया।

बता दें आमिर खान इन दिनों फिल्म के प्रोमोशन में व्यस्त हैं। इसके बावजूद उन्होंने न सिर्फ लालकृष्ण आडवाणी के के लिए स्पेशल स्क्रीनिंग रखी, बल्कि उनके साथ काफी देर तक कई मुद्दों पर चर्चा भी की।

'सीक्रेट सुपरस्टार' के प्रोड्यूसर खुद आमिर खान और उनकी पत्नी किरण राव हैं। इसका डायरेक्शन अद्वैत चंदन ने किया है। फिल्म में जायरा वसीम लीड रोल में हैं, तो आमिर खान बेहद अहम किरदार निभा रहे हैं। फिल्म दिवाली के मौके पर 19 अक्टूबर को रिलीज हो रही है।


author
अमितेष युवराज सिंह

लेखक न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया में असिस्टेंट एग्जीक्यूटिव एडिटर हैं

कमेंट करें

Komal Chopra

Secret Superstar Full Movie https://www.youtube.com/watch?v=jRL2F7v7qBE