मनोरंजन

फैन ने कहा- मैं आपके साथ सोना चाहती हूं... आमिर ने दिया ये जवाब

icon अमितेष युवराज सिंह | 0
6693
| जनवरी 22 , 2018 , 12:07 IST

इन दिनों आमिर खान अपनी अपकमिंग फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' की शूटिंग कर रहे हैं। इस फिल्म के लिए आमिर खान ने एक अलग लुक अपनाया है। हाल ही में आमिर पत्नी किरण राव के साथ एक टॉक शो में पहुंचे थे।

वहां उन्होंने अपने फैन्स से जुड़ी कुछ बातें शेयर करते हुए कहा, ‘कोई मुझे पसंद करता है, ये जानकर मुझे बहुत खुशी होती है’। वहीं जब आमिर से शो के होस्ट ने एक ऐसी लाइन बताने को कहा जो उनकी किसी फैन ने बोली हो और जिससे वह एक्साइटेड हुए हों। इसके जवाब में आमिर ने कहा, ‘मुझे सीधे फेस पर बोलने वाले लोग पसंद हैं। मुझे याद है एक लड़की ने मुझसे सीधे आकर कहा था मैं तुम्हारे साथ सोना चाहती हूं’। ये बात सुनते ही साथ में बैठी आमिर की पत्नी ने कहा, ‘ये बात तुमने मुझे नहीं बताई’। जबकि आमिर कहते हैं मैंने बताई थी।

ये भी पढ़ें-प्रियंका अनाउंस करेंगी ऑस्कर्स 2018 के नॉमिनीज, सामने आईं तस्वीरें

इसके बाद शो के होस्ट ने कहा तब आपने उस लड़की को क्या जवाब दिया। आमिर ने कहा, ‘मैंने साफ इनकार कर दिया। मैं वहां बहुत इंबैरेस हो गया था, मैं ये सुनते ही शरमा गया था। लेकिन मैं उस लड़की से काफी इंप्रेस हुआ क्योंकि ऐसा कुछ बोलने के लिए हिम्मत चाहिए। उसकी इस हिम्मत से मैं बहुत इंप्रेस था’। इस टॉक शो में आमिर की दूसरी पत्नी किरण राव ने ये भी बताया कि वह आमिर के फोन को चेक करती हैं। वह आमिर को आने वाले सभी मैसेज पढ़ती हैं। बता दें आमिर पिछली बार फिल्म सीक्रेट सुपरस्टार में नजर आए थे। उनकी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर सकी थी।


author
अमितेष युवराज सिंह

लेखक न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया में असिस्टेंट एग्जीक्यूटिव एडिटर हैं

कमेंट करें

omprakash

kewal Paisa kamana hi Anna maksad nahi hona chaiye