मनोरंजन

आमिर के बारे में खुलासा: जिम में देते हैं गंदी-गंदी गालियां, नहाने से भी भागते हैं दूर

icon अमितेष युवराज सिंह | 0
812
| अक्टूबर 15 , 2017 , 17:20 IST

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान अक्सर अपने काम को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं। आमिर की पिछली कुछ फिल्‍मों ने बॉक्‍सऑफिस पर जबरदस्‍त धमाल मचाया है। जल्द ही आमिर की फिल्म सीक्रेट सुपरस्टार रिलीज होने वाली है। इसी बीच आमिर की कुछ ऐसी आदतें सामने आई हैं, जिससे सुनकर सब हैरान है। आमिर खूब गालियां देने के लिए मशहूर हैं और यह खुलासा आमिर खान की पिछली फिल्‍म के निर्देशक नितेश तिवारी ने किया है। इतना ही नहीं, आमिर खान को नहाने से परहेज है और वह कोशिश करते हैं कि जितना हो सके, नहाने से बचें।

1522828-aamirkhan-1507113996

रविवार को टीवी चैनल के एक दीवाली स्‍पेशल शो में आमिर खान और क्रिकेटर विराट कोहली पहली बार साथ नजर आए। यहां इन दोनों के काफी सीक्रेट दर्शकों के सामने खुले। आमिर खान ने अपनी पिछली फिल्‍म 'दंगल' के लिए काफी वजन बढ़ाया था, साथ ही इस वजन को कम करने के लिए भी आमिर ने काफी मेहनत की थी। इस पर उनका सीक्रेट खोलते हुए नितेश तिवारी ने बताया कि आमिर खान जब भी जिम में होते हैं तो वजन उठाते वक्‍त वह काफी गालियां देते हैं। जैसे-जैसे वजन बढ़ता जाता है, उनकी गालियां भी उतनी ही ज्‍यादा बढ़ती जाती हैं। अपना यह सीक्रेट दर्शकों के सामने खुलता देख आमिर काफी शर्मा गए। 

Virat-kohli-aamirkhan

वहीं, फिल्‍म 'दंगल' में उनकी बेटी का किरदार निभाने वाली और दिवाली पर रिलीज होने वाली 'सीक्रेट सुपरस्‍टार' की लीड एक्ट्रेस जायरा वसीम ने खुलासा किया कि आमिर खान को नहाने से सख्‍त चिढ़ है। आमिर खूब कोशिश करते हैं कि नहाने से बचा जाए और इसके लिए वह कई बहाने भी बनाते हैं। साथ ही आमिर खान को काफी गर्मी लगती है, जिसके चलते उनका AC हमेशा बहुत कम टेम्परेचर पर रहता है। उनके आसपास के लोगों की हालत ठंड से खराब हो जाती है, लेकिन उन्‍हें ठंड नहीं लगती। बता दें कि इस शो में आमिर खान के साथ बैठे विराट कोहली उनका यह सीक्रेट जान ठहाके लगा कर हंसने लगे।


author
अमितेष युवराज सिंह

लेखक न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया में असिस्टेंट एग्जीक्यूटिव एडिटर हैं

कमेंट करें