मनोरंजन

आमिर ने अजय देवगन के साथ शेयर की फोटो, बताया अच्छा इंसान

icon अमितेष युवराज सिंह | 0
379
| अक्टूबर 14 , 2017 , 16:51 IST

बॉलीवुड एक्टर आमिर खान और एक्टर अजय देवगन दोनों ही दिवाली पर अपनी फिल्मों को रिलीज करने के लिए तैयार हैं। फिल्म इंडस्ट्री में अक्सर जब दो बड़े स्टार्स फिल्में टकराती हैं जो इनके बीच मनमुटाव की खबरें सामने आती हैं। लेकिन आमिर खान और अजय देवगन के बीच फिल्मी क्लैश को लेकर कोई झगड़ा नहीं हैं, इसका सबूत दोनों अभिनेताओं ने शनिवार को दिया।

आमिर खान ने हाल ही में अजय के साथ एक तस्वीर शेयर करते हुए उनकी प्रशंसा की और उन्हें महान व्यक्ति करार दिया है। आमिर ने शनिवार को ट्विटर पर अजय के साथ की एक तस्वीर साझा की। उन्होंने ट्वीट किया, यहां गोलमाल ! लंबे समय के बाद अजय देवगन से मुलाकात हुई। वे एक अच्छे इंसान हैं।  

 वहीं, अजय ने आमिर को 19 नवंबर को रिलीज होने जा रही फिल्म के लिए शुभकामनाएं दीं। अजय ने लिखा, "अच्छे लोग हमेशा जीतते हैं। सीक्रेट या नहीं। शुभकामनाएं।"

यानी अजय देवगन और आमिर खान ने साफ कर दिया है कि उनके बीच किसी तरह की कोई प्रतियोगिता नहीं है। बता दें, अजय और आमिर ने साल 1997 में आई फिल्म इश्क में एक साथ काम किया था। इस फिल्म में जूही चावला और काजोल भी लीड रोल में थीं।

आमिर खान और जायरा वसीम की फिल्म सीक्रेट सुपरस्टार जहां 19 अक्टूबर को रिलीज हो रही है। वहीं रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी फिल्म गोलमाल अगेन 20 अक्टूबर को रिलीज होगी। इस फिल्म में अजय के अलावा तब्बू, परिणीति चोपड़ा, कुणाल खेमू, अरशद वारसी, जॉनी लीवर और तुषार कपूर जैसे कई चेहरे हैं।


author
अमितेष युवराज सिंह

लेखक न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया में असिस्टेंट एग्जीक्यूटिव एडिटर हैं

कमेंट करें