मनोरंजन

सलमान की दमदार आवाज के साथ रिलीज हुआ 'लवरात्रि' का टीज़र

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
1924
| जून 14 , 2018 , 15:36 IST

सुपरस्‍टार सलमान खान के जीजा यानी एक्‍टर आयुष शर्मा की पहली फिल्‍म 'लवरात्रि' (Loveratri) का टीजर रिलीज हो चुका है। सलमान ने फिल्म के इस टीजर को अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर करके लिखा, "आइए और प्यार में पड़ जाइए।"

इस फिल्म में वरीना हुसैन भी हैं। दोनों ही स्टार्स की ये पहली डेब्यू फिल्म है। फिल्म के इस टीज़र की शुरुआत सलमान खान की आवाज से होती है जिसमें वह कहते हैं लव रात्रि ये कहानी है प्यार और मोहब्बत की, प्यार किया नहीं जाता, बस हो जाता है...

वारिना हुसैन को इससे पहले दर्शक एक पॉपुलर चॉकलेट ब्रैंड के हिट विज्ञापन में देख चुके हैं। आयुष शर्मा की डेब्‍यू फिल्‍म गुजरात की पृष्ठभूमि पर बनी है जो एक प्रेम कहानी है। यह प्रेम कहानी नवरात्रि के मौके पर उभरते हुए प्‍यार के बारे में है। फिल्‍म के कुछ पोस्‍टर पहले ही लॉन्‍च हो चुके हैं और दर्शकों को लीड एक्‍टर्स के बीच की केमिस्‍ट्री लुभा भी रही है।

इस फिल्‍म को अभिराज मिनावाला ने डायरेक्‍ट क‍िया है। एक सोर्स के मुताबिक, सलमान खान ने आयुष के अपोजिट जिस एक्‍ट्रेस को चुना है, उसे पहले उन्‍होंने एड में देखा और फिर वहीं से उन्‍हें वह पसंद आ गईं और उन्‍होंने वारिना हुसैन को कास्‍ट करने का फैसला ले लिया। इस बात को उन्‍होंने 'मुझे लड़की मिल गई' ट्वीट के साथ घोष‍ित किया था।

दर्शकों को ये फिल्म 5 अक्टूबर, 2018 को सिनेमाघरों में देखने को मिलेगी। तो देखते हैं कि खान परिवार के इस सदस्‍य को बॉक्‍स ऑफ‍िस पर कितनी सफलता मिलती है !


कमेंट करें