मनोरंजन

रोमांटिक लव एंथम सॉन्ग है 'लवरात्रि' का नया गाना 'तेरा हुआ'

शुभा सचान , न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
1675
| अगस्त 30 , 2018 , 14:36 IST

सलमान खान के होम प्रोडक्शन तले बन रही फिल्म ‘लवरात्रि’ का एक और गाना ‘तेरा हुआ’ रिलीज किया गया है। इस गाने में आयुष शर्मा और वरीना हुसैन की लवस्टोरी को दिखाया गया है। यह एक रोमांटिक लव एंथम सॉन्ग है, जिसमें आयुष और वरीना एक दूसरे के प्‍यार में खोए हुए नजर आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर फैंस को गाना काफी पसंद आ रहा है।

सलमान खान ने अपने ट्विटर अकाउंट पर इस गाने को शेयर किया है उन्होने लिखा कि ये लो आ गया 'लवरात्रि' का नया गाना बहुत ही रोमांटिक 'तेरा हुआ'  आई तो लव्ड 

आतिफ असलम की आवाज में गाया गया ये गाना वाकई बेहतरीन है। गाने का म्यूजिक भी काफी पसंद किया जा रहा है। कुछ मिनटों पहले रिलीज किए गए ‘लवरात्रि’ के नए गाने को 1 लाख 48 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं।

ये भी पढ़ें: 'लवरात्रि' के नए पार्टी सॉन्ग 'अख लड़ जावे' में दिखा वरीना-आयुष का हॉट लुक

गाने की शुरूआत में दिखाया जाता है कि आयुष अपनी हिरोइन को मैसेज कर पूछते हैं कि क्या वह उन्हें अपना शहर वडोदरा दिखा सकते हैं। वरीना हां में जवाब देती हैं इसके बाद दोनों स्कूटी से शहर घूमते हुए नजर आ रहे हैं। आयुष शर्मा की डेब्यू फिल्म ‘लवरात्रि’ गुजराती पृष्ठभूमि पर आधारित है। फिल्म के निर्देशक अभिराज वीनावाला हैं। फिल्म की कहानी की बात करें तो फिल्म में आयुष ने सुश्रुत नाम के एक कॉलेज स्टूडेंट की भूमिका अदा की है। सुश्रुत अपने कॉलेज में होने वाले नवरात्रि फेस्टिवल को लेकर काफी उत्साहित होता है। कॉलेज के नवरात्रि फंक्शन के दौरान उसकी मुलाकात एक लड़की से होती है और उसे देखते ही सुश्रुत को प्यार हो जाता है। सुश्रुत नवरात्रि के नौ दिनों के अंदर ही उसे प्रपोज करने का फैसला करता है। फिल्म 5 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।


कमेंट करें