मनोरंजन

यो यो हनी सिंह की आवाज में रिलीज हुआ 'लवरात्रि' का नया गाना 'रंगतारी'

icon अमितेष युवराज सिंह | 0
2729
| सितंबर 12 , 2018 , 12:50 IST

सलमान खान के प्रोडक्शन्स में बन रही फिल्म 'लवरात्रि का धमाकेदार नया सॉन्ग ‘रंगतारी’ रिलीज किया गया है। इस गाने को यो यो हनी सिंह, तनिष्क बागची और शब्बीर अहमद ने अपनी खूबसूरत आवाज़ दी है। कृष्ण-राधा पर फरमाए गए इस गाने में शुरूआती बोल, ‘यशोमति मैया से बोले नंदलाला, राधा क्यों गोरी मैं क्यों काला’ है। इस गाने में आयुष शर्मा का सोलों डांस दिखने को मिलेगा, यही नहीं आयुष जबरदस्त डांस मूव्स करते दिखाई दे रहे हैं।

ये भी पढ़ें: 'लवरात्रि' के पहले गाने 'छोगाड़ा' में आयुष और वरीना के साथ हो जाइये झूमने को तैयार

इस से पहले फिल्म के तीन गाने 'चोगाड़ा', 'आंख लड़ जावे' और 'तेरा हुआ' रिलीज हो चुके हैं, लोगों में इन गानों का क्रेज जबरदस्त देखने को मिला है। जिसके बाद अब फ़िल्म के नया गाना 'रंगतारी' के प्रति हर किसी का उत्साह बढ़ गया है।

ये भी पढ़ें: एक साथ 10 शहरों में जारी हुआ 'लवरात्रि' का ट्रेलर, सलमान ने अपने जीजा को किया लॉन्च

फिल्म की कहानी की बात करें तो फिल्म में आयुष ने सुश्रुत नाम के एक कॉलेज स्टूडेंट की भूमिका अदा की है। सुश्रुत अपने कॉलेज में होने वाले नवरात्रि फेस्टिवल को लेकर काफी उत्साहित होता है। कॉलेज के नवरात्रि फंक्शन के दौरान उसकी मुलाकात एक लड़की से होती है और उसे देखते ही सुश्रुत को प्यार हो जाता है। सुश्रुत नवरात्रि के नौ दिनों के अंदर ही उसे प्रपोज करने का फैसला करता है। फिल्म 5 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

यहां देखिए 'लवरात्रि' का नया गाना


author
अमितेष युवराज सिंह

लेखक न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया में असिस्टेंट एग्जीक्यूटिव एडिटर हैं

कमेंट करें