मनोरंजन

तीन मिनट के ट्रेलर में छिपी है 'मनमर्जियां' की पूरी कहानी, आप भी देखें

icon अमितेष युवराज सिंह | 0
2091
| अगस्त 9 , 2018 , 14:21 IST

करीब तीन साल बाद अभिषेक बच्चन फिल्म ‘मनमर्जियां’ से बड़े पर्दे एक बार कमबैक कर रहे हैं। फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। अनुराग कश्यप के निर्देशन में बनीं 'मनमर्जियां' में विक्की कौशल और तापसी पन्नू भी दिखेंगी।

तीन मिनट के इस Trailer से फिल्म की कहानी साफ हो जाती है। फिल्म में तापसी और विक्कीं की लव स्टोरी देखने को मिलती है। लेकिन ट्रेलर के अंत में पता ये लगता है कि तापसी की शादी अभिषेक बच्चन से हो गई। फिल्म की कहानी रोमांस, दर्द और भावनाओं से भरी नजर आ रही है। Trailer की शुरुआत में विक्की कौशल और तापसी पन्नू के इंटीमेट सीन्स भी दिखाए गए हैं। वहीं ट्रेलर में विक्की कौशल का लुक पहले की अन्य फिल्मों से बिल्कुल अलग दिख रहा है।

ट्रेलर से साफ है कि यह एक म्यूजिकल रोमांस फिल्म है। फिल्म को इरोज इंटरनेशनल और आनंद एल राय ने प्रोड्यूस किया है। बुधवार को फिल्म का एक काफी रोमांटिक पोस्टर भी रिलीज किया गया था। वहीं फिल्म बड़े पर्दे पर 14 सितंबर को रिलीज होगी।  

DkDyDA5UYAEpzau

अभिषेक बच्चन करीब 2 साल बाद कैमरे के सामने आए हैं, इसलिए यह फिल्म उनके लिए बेहद खास है। वो आखिरी बार अक्षय कुमार के साथ फिल्म ‘हाउसफुल 3’ में नजर आए थे। वहीं हाल ही में तापसी पन्नू की फिल्म मुल्क रिलीज हुई। जिसमें उनकी दमदार एक्टिंग देखने को मिली। विक्की कौशल भी फिल्म राजी में अपनी दमदार एक्टिंग के लिए काफी सराहे गए।


author
अमितेष युवराज सिंह

लेखक न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया में असिस्टेंट एग्जीक्यूटिव एडिटर हैं

कमेंट करें