मनोरंजन

गोवा: स्कूटर सवार को टक्कर मारने के बाद प्रतीक बब्बर के खिलाफ मुकदमा दर्ज

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
1344
| अक्टूबर 11 , 2018 , 15:21 IST

बॉलीवुड एक्टर प्रतीक बब्बर के खिलाफ गोवा में रोड एक्सीडेंट का केस दर्ज हुआ है। अभिनेता पर आरोप है कि उन्होंने रफ ड्राइविंग कर अपनी कार से एक स्कूटर सवार को टक्कर मार दी। बुधवार शाम 21 वर्षीय एक स्थानीय युवक स्कूटर पर अपनी बहन के साथ जा रहा था, इसी दौरान प्रतीक अंधाधुंध ड्रइविंग करते हुए आएं और युवक को टक्टर मार दी।

मीडिया में आ रही खबरों की माने तो प्रतीक टक्कर मारने के बाद स्कूटर सवार युवक और उसकी बहन को धमकाने लगे, जिसके बाद युवक ने प्रतीक के खिलाफ पोर्वोरिम थाने में शिकायत दर्ज करवाई। शिकायतकर्ता ने आरोप लगाया है कि प्रतीक बब्बर वन वे पर अपनी कार चला रहे थे जिसके कारण स्कूटर में टक्कर लगी।

.png

इस मामले में पोर्वोरिम थाने के निरीक्षक परेश नाईक का कहना है कि पाउलो कोरेआ द्वारा शिकायत मिलने पर प्रतीक बब्बर के खिलाफ मोटर व्हीकल एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है, प्रतीन ने भी युवक के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाते हुए कहा है कि युवक ने उनकी कार का शीशा तोड़ दिया। निरीक्षक ने आगे कहा कि प्रतीक बब्बर की कार हमने जब्त कर ली है। इस घटना को लेकर मामला दर्ज कर लिया गया है और मामले की आगे जांच की जा रही है।

Pp

गौरतलब हो कि प्रतीक बब्बर बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता और कांग्रेस नेता राज बब्बर के बेटे हैं, आरक्षण और बागी 2 जैसी हिट फिल्मों में काम कर चुके अभिनेता अखिरी बार फिल्म मुल्क में नज़र आए थे।

Pratik
Pratik


कमेंट करें