ख़ास रिपोर्ट

वापस लौटी हिम्मती रेशम... इसी चेहरे पर हुआ था एसिड अटैक

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
1395
| अक्टूबर 31 , 2017 , 00:58 IST

एसिड अटैक की शिकार हुई लंदन की मॉडल रेशम खान इन दिनों सुर्खियों में है। करीब 4 महीने पहले एसिड अटैक की शिकार हुई इस महिला ने अपना इलाज कराया। जिसके बाद उन्होंने खुद की कई तस्वीरें सोशल मीडिया में शेयर की, जो ब्रिटेन में खासा वायरल हो रही है।

लंदन में रहने वाली मॉडल बीते 24 जून को अपना 21वां बर्थडे सेलिब्रेड करने के लिए अपने कजिन के साथ निकली थी। इसी दौरान एक ट्रैफिक सिग्नल पर पाकिस्तानी मूल की रेशम और उसके कजिन पर एक शख्स ने एसिड से हमला कर दिया। इस हमले में रेशम का चेहरा बुरी तरह से झुलस गया।

वहीं, इस हमले से रेशम का कजिन भी जख्मी हो गया था। फिलहाल, लंबे इलाज के दोनों ही अस्पताल से डिस्चार्ज हो गए है। स्थानीय मीडिया से बातचीत के दौरान रेशम ने बताया कि वो अपने बर्थडे सेलिब्रेशन का लेकर काफी ज्यादा एक्साइटेड थी। इसके अलावा उन्हें इस बात की भी खुशी थी कि वो सायप्रस में पढ़ाई करने के 2 साल के बाद घर लौटी थी और अपने परिवार के साथ अपना बर्थडे मनाने वाली थी।

Acid

रेशम ने कहा कि वो कार से भाई जमील के साथ ईस्ट लंदन की तरफ जा रही थी। कि, रास्ते में एक सिग्नल के पास कार रुकी तभी अचानक एक शख्स कार के पास आया और उसने एसिड हमारे ऊपर फेक दिया। हमारे कपड़े के साथ हमारी त्वचा भी पूरी तरह से झुलस गई।

Model pics

(एसिड अटैक के पहले की तस्वीर)

उन्होंने बताया कि हम चीखते हुए कार से बाहर निकले और मदद की गुहार लगाने लगे। तभी एक कार आकर हमारे पास रुकी और उसने हमें अस्पताल पहुंचाया। गौरतलब है कि रेशम ने एसिड अटैक वाली तस्वीरे सोशल मीडिया में शेयर करते हुए लिखा था कि उन्होंने हिम्मत नहीं हारी है।

Nintchdbpict000334556308

(एसिड अटैक के पहले की तस्वीर)  


कमेंट करें