मनोरंजन

एक्टर आदित्य पंचोली को मिली जान से मारने की धमकी, मांगी गई 25 लाख की फिरौती

icon अमितेष युवराज सिंह | 0
216
| अक्टूबर 22 , 2017 , 09:24 IST

बॉलीवुड एक्टर आदित्य पंचोली को अंडरवर्ल्ड से धमकी मिलने की खबर है। बताया जा रहा है कि आदित्य पंचोली को किसी अज्ञात व्यक्ति ने फोन पर धमकी दी और 25 लाख रुपये की मांग की है। धमकी मिलने के बाद आदित्य पंचोली ने मुंबई के वर्सोला पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस ने मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए जांच शुरू कर दी है।

पंचोली ने बताया कि मुन्ना पुजारी नाम का एक शख्स 18 अक्टूबर से 3 अलग-अलग नंबरों से उन्हें कई बार कॉल कर चुका है। उसने फोन ना उठाने पर कुछ मैसेज भी भेजे हैं। उसने गालियां दी और पैसे ना देने पर जान से मारने की धमकी भी दी है। फिरौती मांगने वाले शख्स ने अपना बैंक अकाउंट नंबर भी दिया है और कहा कि इसमें पैसे ट्रांसफर कर दो।

मामले की जांच कर रहे सीनियर इंस्पेक्टर ने कहा है कि हमें आदित्य पंचोली की तरफ से शिकायत मिली है। अभी तक एफआईआर दर्ज नहीं की गई है, हम जांच कर रहे हैं।

आपको बता दें कि आदित्य पंचोली का विवादों से पुराना नाता रहा है। पिछले दिनों उन्होंने अभिनेत्री कंगना रनौत पर कई तरह के आरोप लगाए थे जिसके बाद उन्होंने कंगना के खिलाफ कोर्ट में मानहानि का केस भी किया है। इसके अलावा आदित्य पर पड़ोसियों से मारपीट और मीडिया वालों से बदसलूकी करने के आरोप भी लग चुके हैं।


author
अमितेष युवराज सिंह

लेखक न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया में असिस्टेंट एग्जीक्यूटिव एडिटर हैं

कमेंट करें