मनोरंजन

अनिल कपूर कर रहे थे सोनम के फोन में तांका-झांकी, बेटी के ब्वॉयफ्रेंड ने दिया ये जवाब

icon अमितेष युवराज सिंह | 0
1090
| सितंबर 28 , 2017 , 07:52 IST

हर पिता अपने बेटी को लेकर बहुत प्रोटेक्टिव होता है, चाहे वह कोई सेलेब्रिटी ही क्यों ना हो। ऐसा ही कुछ है अनिल कपूर के साथ। अनिल कपूर और सोनम कपूर की एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इस तस्वीर में अनिल कपूर अपनी बेटी के फोन में तांक-झांक करते नज़र आ रहे हैं।

दरअसल अनिल कपूर और सोनम कपूर वॉग वूमेन ऑफ द ईयर अवॉर्ड्स में मौजूद थे। यह कार्यक्रम इसी वीकेंड मुंबई में हुआ था। इस दौरान अनिल कपूर और सोनम की एक फोटो कैमरे में कैद हुई, जिसे अभिनेता ने अपने इंस्टाग्राम अकांउट पर शेयर किया है। अनिल कपूर ने फोटो पोस्ट करते हुए लिखा है- ओवर प्रोटेक्टिव पिता कैमरे में कैद हो गया। यह पल सच में काफी महत्वपूर्ण है।

उन्होंने आगे लिखा- बंदूके लोगों को नहीं मारती लेकिन खूबसूरत बेटियां पिता को मारती हैं। अनिल कपूर ने अपनी गलती को स्वीकार करते हुए लिखा- मुझे लगता है कि दोषी हूं। इसके बाद कमेंट में एक्ट्रेस के कथित ब्वॉयफ्रेंड आनंद आहूजा ने लिखा- यह पूर्णतया स्वीकार्य है।

इस मौके पर सोनम कपूर को वॉग और आईडब्ल्यूसी फैशन आइकन ऑफ द ईयर के अवॉर्ड से नवाजा गया था। वर्कफ्रंट की बात करें तो सोनम इस समय करीना कपूर खान, शिखा तल्सानिया और स्वरा भास्कर के साथ वीरे दी वेडिंग की शूटिंग कर रही हैं। इस फिल्म को उनकी बहन रीया और एकता कपूर मिलकर प्रोड्यूस कर रही हैं और शशांक इसे डायरेक्ट कर रहे हैं।


author
अमितेष युवराज सिंह

लेखक न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया में असिस्टेंट एग्जीक्यूटिव एडिटर हैं

कमेंट करें