मनोरंजन

एक्टर अर्जुन रामपाल का हुआ एक्सिडेंट, मुंबई के अस्पताल में भर्ती

icon अमितेष युवराज सिंह | 0
2173
| सितंबर 2 , 2018 , 20:00 IST

बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन रामपाल के फैंस के लिए एक बुरी खबर आ रही है। अभिनेता अर्जुन रामपाल का एक्सीडेंट हो गया है। इस एक्सीडेंट में अर्जुन के घुटनों में गहरी चोट आई है। इस खबर की जानकारी खुद अर्जुन ने अपने सोशल मीडिया पर दी है। अर्जुन रामपाल ने अपने ऑफीशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने एमआरआई का वीडियो साझा किया है।

 

Tore my ACL....bummer. Bad timing. #accidents #MRI #bedridden

A post shared by Arjun (@rampal72) on

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि अर्जुन रामपाल एमआरआई कराते हुए दिख रहे हैं। वीडियो में वह काफी डरे सहमे नजर आ रहे हैं। वीडियो में अर्जुन के साथ डॉक्टरों की टीम भी नजर आ रही हैं। इस वीडियो को साझा करते हुए, अर्जुन ने लिखा मेरी एसीएल यानी घुटने की हड्डी एक्सिडेंट के दौरान फट गई है। बहुत बेकार.. बुरा समय, #एमआरआई, #एक्सिडेंट..यहां देखें शेयर किया गया यह वीडियो... ।

अर्जुन को यह चोट कैसे लगी है और कहां लगी है यह बात अभी तक पता नहीं चल पाया है। लेकिन बताया जा रहा है कि अर्जुन का यह एक्सिडेंट शूटिंग के वक्त स्टंट करते हुए हुआ जो कि गलत टाइमिंग की वजह से हुआ।

बात दें, अर्जुन रामपाल की फिल्म 'पलटन' 7 सितंबर को रिलीज होने वाली है। इस फिल्म के प्रमोशन में अर्जुन रामपाल व्यस्त हैं। जे.पी. दत्ता निर्देशित 'पलटन' सिक्किम सीमा पर स्थित नाथू ला और चो ला में 1967 में हुए युद्ध पर आधारित है।


author
अमितेष युवराज सिंह

लेखक न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया में असिस्टेंट एग्जीक्यूटिव एडिटर हैं

कमेंट करें