मनोरंजन

विवादों के बाद नवाजुद्दीन ने वापस ली अपनी बायोग्राफी, अब लोग नहीं पढ़ पाएंगे

icon अमितेष युवराज सिंह | 0
361
| अक्टूबर 31 , 2017 , 15:20 IST

विवादों में फंसता देख नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने अपनी किताब एन ऑर्डनरी लाइफ को वापस लेने का ऐलान करके सबको चौंका दिया है। उन्होंने ट्वीट करके इस बात की जानकारी दी है और इस ट्वीट में अपनी करनी के लिए माफी भी मांगी है।

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की ये आत्मकथा कुछ दिन पहले ही रिलीज हुई थी लेकिन यह उस समय विवादों में आ गई थी जब इस किताब के कुछ अंश छपे थे। इन अंशों में नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने अपने प्रेम प्रसंगों के बारे में बात की थी और बड़ी ही बेबाकी से लिखा था। उन्होंने ‘मिस लवली’ की अपनी को-स्टार निहारिका सिंह के साथ अपने प्रेम प्रसंग के बारे में बहुत ही खुलेपन से लिखा था जो निहारिका सिंह को नागवार गुजरा था। निहारिका ने नवाज पर मनगढ़ंत कहानियां गढ़ने का आरोप लगाया था। यही नहीं, उनकी पूर्व गर्लफ्रेंड सुनीता रजवार ने भी किताब पर आपत्ति जताई थी। उन्होंने फेसबुक पर एक लंबी पोस्ट लिखी थी। इसके बाद किताब को लेकर विवाद शुरू हो गया।

इस किताब को नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने पत्रकार ऋतुपर्णो चटर्जी के साथ मिलकर लिखा है। हालांकि किताब में नवाजुद्दीन सिद्दीकी के उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर के बुढ़ाना से लेकर मुंबई में अपनी एक्टिंग के दम पर कामयाबी हासिल करने की कहानी है, लेकिन उनके प्रेम प्रसंग से जुड़ा चैप्टर ‘रिलेशनशिप्स’ की वजह से किताब विवादों में आ गई. नवाजुद्दीन सिद्दीकी हमेशा से विवादों से दूरी बनाए रखने में ही यकीन करते हैं, इसलिए आखिर में उन्होंने विवादों को बढ़ते देख अपनी किताब को वापस लेने का फैसला ले लिया।

 


author
अमितेष युवराज सिंह

लेखक न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया में असिस्टेंट एग्जीक्यूटिव एडिटर हैं

कमेंट करें