मनोरंजन

37 साल बाद एक्ट्रेस पद्मा लक्ष्मी ने सुनाई रेप और यौन शोषण की आपबीती

शुभा सचान , न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
1622
| सितंबर 26 , 2018 , 16:21 IST

पिछले कुछ दिनों से कई सेलेब्स ने अपने साथ हुए यौन उत्पीड़न की घटनाओं को सोशल मीडिया पर शेयर किया है। अब हाल ही में मॉडल-एक्ट्रेस पद्मा लक्ष्मी ने एक ऐसा खुलासा किया है जिसे जानकर आपको भी झटका लगेगा। पद्म लक्ष्मी ने करीब 32 साल बाद इस बात का खुलासा किया कि 16 साल की उम्र में उनका रेप हुआ था।

PADME

लक्ष्मी ने द न्यू यॉर्क टाइम्स पर लिखे अपने ओपन लेटर में यह बताई है कि आखिर इतने समय तक उन्होंने इस मामले पर चुप्पी क्यों बना रखी थी। पद्मा लक्ष्मी ने लिखा कि जब वे 16 साल की थीं तो उन्होने चार्मिंग और हैंडसम व्यक्ति के साथ डेटिंग शुरू ही की थी। लेकिन डेटिंग के कुछ ही महीने बाद न्यू इयर की शाम उसने उनका रेप किया। उन्होंने यह भी बताया कि आखिर इतने सालों को उन्होंने चुप्पी क्यों साध रखी थी।

उन्होंने बताया कि जब वह 7 साल की थीं तो उनके सौतेले पिता के किसी रिश्तेदार ने उनके पैरों के बीच उन्हें गलत तरीके से छूआ और उनका हाथ अपनी ओर खींचने की कोशिश की। जब लक्ष्मी ने इस बात की शिकायत अपनी मां और सौतेले पिता से की तो उन्होंने उन्हें (लक्ष्मी) उनके दादा-दादी के साथ रहने के लिए इंडिया भेज दिया। उनका मानना है कि इस घटना से उन्हें यही सीख मिली कि यदि आप मुंह खोलेगे तो आप बाहर कर दिए जाओगे।

SSS

बता दें कि पद्मा लक्ष्मी का जन्म 1 सितंबर 1970 को चेन्नई में हुआ था। पद्मा के माता-पिता जब अलग हुए तब वो केवल 1 साल की थीं। जिसके बाद उनका बचपन न्यूयॉर्क में बीता। पति से अलगाव के बाद पद्मा की मां न्यूयॉर्क में ही बस गई थीं। पद्मा ने मॉडलिंग की शुरुआत 18 साल की उम्र से कर दी थी। रिपोर्ट्स के मुताबिक एक बार पद्मा कैफे में बैठी थीं। तभी एक मॉडलिंग एजेंट की नजर उन पर पड़ी और उन्हें अप्रोच किया। जिसके बाद पद्मा ने मॉडलिंग करनी शुरू कर दी और यहीं से उनकी किस्मत बदल गई।

PADM L

पद्मा ने साल 2003 में फिल्म 'बूम' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। कटरीना कैफ की भी यह डेब्यू फिल्म थी। फिल्म में अमिताभ बच्चन मुख्य किरदार में थे।

FDF

इसमें वह शीला बार्डेज का किरदार निभा रही थीं जो कि एक सुपर मॉडल होती है और जिस पर हीरे चुराने का आरोप लगता है।


कमेंट करें