मनोरंजन

B'Day स्पेशल: 40 पार होने के बावजूद चित्रांगदा की खूबसूरती का कायल है जमाना

शुभा सचान , न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
1523
| अगस्त 30 , 2018 , 15:49 IST

बॉलीवुड की बेहतरीन एक्ट्रेस चित्रांगदा आज अपना 42वां जन्मदिन मना रही हैं। 40 के पार भी आज उनकी खूबसूरती का पूरा बॉलीवुड कायल है। 28 मार्च 1976 को जोधपुर राजस्थान में जन्मीं चित्रांगदा ने साल 2005 में आई फिल्म "हजारों ख्वाहिशें ऐसी" से बॉलीवुड में कदम रखा था। आज भी चित्रांगदा की खूबसूरती लोगों को उनका दीवाना बना देती है।

CHITRANGDA5

चित्रांगदा ने फिल्म ये साली जिंदगी, देशी बॉयज में भी एक्टिंग करते नजर आई हैं। वहीं जॉन अब्राहम संग फिल्म आई मी ओए मैं में इश्क फरमाती हुई नजर आईं। हालांकि इन फिल्मों में वो ज्यादा वाहवाही नहीं बटोर पायीं , लेकिन फिल्म जोकर से बतौर आइटम गर्ल उन्होने बड़े परदे पर तहलका मचा दिया। जिसके बाद उन्होने गब्बर इज बैक में ‘आओ राजा’ में आइटम सांग  कर एक बार फिर लोगों को अपना दीवाना बना दिया।

CHITRANGDA

चित्रांगदा हालांकि फिल्मों में अब कम ही नजर आती हैं इसके पीछे कोई उनकी बढ़ती उम्र तो कोई उनकी निजी जिंदगी को इसका कारण बताता है। हालांकि उन्होने कई फिल्मों में आइटम नंबर किए हैं। और उनकी खूबसूरती ने लोगों को दीवाना भी बनाया है।

CHITRANGDA3

चित्रांगता की निजी जिंदगी की बात करें तो उनकी शादी ज्योति रांधवा से हुई। वह एक गोल्फ प्लेयर हैं।  हालंकि इन दोनी की शादी किन्ही कारणों से ज्यादा दिन नहीं टिक सकी और 2014 को इस जोड़ी का तलाक हो गया। इस जोड़ी का एक बेटा है- जिसका नाम ज़ोरावर रंधावा है।

हाल ही में वे फिल्म साहेब-बीबी और गैंगस्टर-3 में नजर आईं थीं। हालांकि फिल्म ज्यादा कमाल नहीं कर पाई। 

यहां देेखें वीडियो


कमेंट करें