मनोरंजन

'Manikarnika The Queen Of Jhansi' में कंगना का मर्दानी लुक देखकर खड़े हो जाएंगे रोंगटे

icon अमितेष युवराज सिंह | 0
2475
| अगस्त 15 , 2018 , 11:05 IST

स्वतंत्रता दिवस के मौके पर कंगना रनौत की फिल्म ‘Manikarnika The Queen Of Jhansi का पहला पोस्टर जारी किया गया है। रानी लक्ष्मीबाई के किरदार में कंगना का मर्दानी लुक रोंगटे खड़े कर देने वाला है। रानी लक्ष्मी बाई, इतिहास का एक ऐसा महत्वपूर्ण पन्ना जिसे दर्शक बार-बार देखना, पढ़ना और सुनना चाहते हैं। अब इसी कहानी को सेल्युलाइड पर दिखाने की तैयारी चल रही है और बॉलीवुड की ‘क्वीन’ जल्द ही रानी लक्ष्मीबाई के किरदार में दिखने वाली हैं।

 

25 जनवरी साल 2019 को गणतंत्र दिवस के ठीक एक दिन पहले इस फिल्म को पर्दे पर रिलीज किया जाएगा । इस फिल्म को कृष ने निर्देशित किया है। कंगना अपनी इस फिल्म को लेकर खासा उत्साहित हैं।

ये भी पढ़ें: 'मणिकर्णिका' का फर्स्ट लुक आया सामने, कंगना बनीं वीरांगना लक्ष्मीबाई

Kangana

रानी लक्ष्मीबाई के अलग-अलग लुक में कंगना रनौत

इससे पहले फिल्म की शूटिंग के दौरान के कई झलक कंगना की देखने को मिली है। इस फिल्म के लिए कंगना कई बार चोट खा चुकी हैं। जोधपुर के मेहरानगढ़ किले में शूटिंग के दौरान के दौरान अचानक एक सीन के वक्त कंगना के पैर में चोट लग गई थी। कंगना उस समय एक स्टंट कर रहीं थीं। उन्हें एक ऊंची दीवार से घोड़े के ऊपर छलांग लगानी थी लेकिन ऐसा करते वक्त वो पैर के बल ज़मीन पर धड़ाम से गिर गईं । हालांकि इससे पहले उन्होंने कई तरह के स्टंट और तलवारबाजी के सीन किये । उससे पहले भी उन्हें तलवारबाज़ी की रिहर्सल के दौरान चोट लगी थी। फिल्म मणिकर्णिका द क्वीन ऑफ झाँसी में अंकिता लोखंडे झलकारी बाई के रोल में हैं l साथ में सोनू सूद भी हैं l


author
अमितेष युवराज सिंह

लेखक न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया में असिस्टेंट एग्जीक्यूटिव एडिटर हैं

कमेंट करें