खेल

जानिए कौन है जो धोनी को करना चाहती हैं डेट

icon अमितेष युवराज सिंह | 0
485
| अक्टूबर 14 , 2017 , 16:14 IST

महेन्द्र सिंह धोनी के दीवानों की फेहरिस्त में एक और नाम जुड़ गया है। बॉलिवुड अभिनेत्री कियारा आडवाणी धोनी को डेट करना चाहती हैं। जी हां, ये हम नहीं खुद कियारा कह रही हैं। फिल्म एस. एस. धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी में धोनी की पत्नी साक्षी का किरदार निभा चुकीं कियारा ने हाल में एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया है।

एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू के दौरान कियारा आडवाणी से जब ये पूछा गया कि वह किस क्रिकेटर के साथ कैंडल लाइट डिनर पर जाना चाहेंगी? तो कियारा ने कैप्टन कूल एम. एस. धोनी का नाम लिया।

Sakhi

कियारा ने कहा की मैं कैंडल लाइट डिनर के बारे में तो नहीं जानती लेकिन अगर सिर्फ और सिर्फ डिनर की बात करूं, तो संभव हुआ तो धोनी से साथ डिनर पर जाना चाहूंगी, ताकि उनके बारे में और भी बातें जान सकूं। जिस तरह वह अपनी बेटी के बैग्स को कैरी करते हैं और अपनी पत्नी और बेटी का ख्याल रखते हैं वह काबिलेतारीफ है। धोनी बहुत ही डाउन टू अर्थ व्यक्तित्व के हैं।

इस बीच कियारा ने भज्जी की रिसेप्शन पार्टी को भी याद किया। कियारा ने बताया कि हरभजन की रिसेप्शन पार्टी में धोनी जिस तरह से अपने परिवार का ख्याल रख रहे थे, वह काबिलेतारीफ था।

222

बता दें कि, साल 2014 में फिल्म 'फगली' से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत करने वाली कियारा को एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी से सही पहचान मिली थी। फिल्म में निभाए साक्षी धोनी के किरदार पर खुद साक्षी धोनी ने कियारा की एक्टिंग की तारीफ की थी।


author
अमितेष युवराज सिंह

लेखक न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया में असिस्टेंट एग्जीक्यूटिव एडिटर हैं

कमेंट करें