मनोरंजन

हुस्न की मलिका मलाइका अरोड़ा 'पटाखा' के आइटम नंबर 'हैलो हैलो' में दिखाएंगी अपना जलवा

icon अमितेष युवराज सिंह | 0
1971
| सितंबर 4 , 2018 , 13:12 IST

निर्देशक विशाल भारद्वाज की अपकमिंग फिल्म ‘पटाखा’ का इंतजार फैन्स बेसब्री से कर रहे हैं। फिल्म के ट्रेलर को अच्छा रेस्पॉन्स मिलने के बाद अब इंतजार फिल्म के रिलीज होने का है। लेकिन इन सबके बीच पटाखा का एक पोस्टर सामने आया है जिसमें मलाइका अरोड़ा बेहतरीन अंदाज में नजर आ रही हैं, इस पोस्टर में हेलो हेलो लिखा। पोस्टर से ये अंदाजा लगाया जा रहा है कि ये उनका आइटम नंबर है। कह सकते हैं कि एकबार फिर मलाइका लंबे समय बाद आइटम नंबर कर अपने जलवे बिखेरती नजर आएंगी।

Hello-hello-patakaa-song

मलाइका ने इस गाने के पहले लुक को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है और सामने आई तस्वीर में मलाइका काले रंग के घाघरा चोली में दिख रही है। इस तस्वीर को साझा करते हुए मलाइका ने कैप्शन में हैला हैलो लिखा है।

वहीं मलाइका ने इसका एक मोशन पोस्टर भी शेयर किया है। बता दें कि इससे पहले फिल्म के फर्स्ट सॉन्ग एक तेरो बलमा भी म्यूजिक चार्ट्स में अपने जलवे बिखेर रहा है। दो बहनों की जिंदगी के इर्द गिर्द घूमती ये फिल्म मशहूर शॉर्ट फिल्म दो बहनें से प्रेरित है। इस फिल्म में सान्या मल्होत्रा और राधिका मदान मुख्य भूमिका निभा रही है।

गौरतलब है कि मलाइका को आखिरी बार फिल्म डॉली की डोली के एक आइटम सॉन्ग में देखा गया था। मलाइका ने छैय्या छैय्या से लेकर सलमान खान की फिल्म दबंग में मुन्नी बनकर लाखों करोड़ों दिलों पर बिजलियां गिरा चुकी है। वहीं अब फिल्म ‘पटाखा‘ में आइटम सॉन्ग हैलो हैलो के जरिए एक बार फिर से मलाइका अपनी अदाओं के जलवे बिखेरने वाली हैं।

यहां देखिए 'पटाखा' का ट्रेलर


author
अमितेष युवराज सिंह

लेखक न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया में असिस्टेंट एग्जीक्यूटिव एडिटर हैं

कमेंट करें