मनोरंजन

10 साल बाद धमाका! 'भारत' में सलमान के अपोज‍िट नजर आएंगी प्रियंका चोपड़ा

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
1816
| मार्च 20 , 2018 , 16:36 IST

साल 2008 में आयी फिल्म 'गॉड तुस्सी ग्रेट हो' के बाद सलमान खान और प्रियंका चोपड़ा 10 साल बाद सिल्वर स्क्रीन पर एक साथ दिखाई देंगे। बताया जा रहा कि फिल्म 'भारत' में दोनों को एक साथ कास्ट करने की बात चल रही है। इस फिल्म का निर्देशन अली अब्बास ज़फर करेंगे।

Image result for images of salman and priyanka
बता दें कि सलमान खान अली अब्बास ज़फर के साथ फिल्म 'टाइगर ज़िंदा है' और 'सुल्तान' में काम कर चुके हैं, और प्रियंका चोपड़ा ने अली अब्बास के साथ फिल्म 'गुंडे' में काम किया था।

भारतीय सुपरस्टार सलमान खान जहां बॉलीवुड के अन्य प्रोजेक्ट्स में बिजी हैं वहीँ प्रियंका चोपड़ा भी अपने इंटरनेशनल शो 'क्वांटिको' की शूटिंग में बिजी हैं।

Related image

बीते द‍िनों ऐसी खबरें थीं कि अंतर‍िक्ष यात्री पर बनने वाली बायोपिक में आमिर खान के ऑपोज‍िट नजर आएंगी लेकिन जब इस फ‍िल्‍म में आम‍िर की जगह शाहरुख खान का नाम जुड़ जाने के बाद वे इस प्रॉजेक्‍ट से अलग हो गईं।

Related image
ग्लोबल आइकॉन बन चुकी प्रियंका चोपड़ा ने न केवल बॉलीवुड में अपना नाम कमाया बल्कि हॉलीवुड में भी बड़े सुपरस्टार्स के साथ काम कर अपनी एक अलग पहचान बना ली है। सलमान और प्रियंका ने बॉलीवुड की अन्य कई फिल्मो में भी साथ काम किया है। सलामे-इ-इश्क़, साहिब बीवी घुलाम और मुझसे शादी करोगी जैसी हिट्स में दोनों की जोड़ी ने खूब धमाल मचाया था।


कमेंट करें