मनोरंजन

संजीदा शेख पर भाभी ने लगाया गंभीर आरोप, FIR दर्ज़- कोर्ट से मिली राहत

icon कुलदीप सिंह | 0
1731
| सितंबर 2 , 2017 , 12:38 IST

टीवी एक्ट्रेस संजीदा शेख एक बड़ी मुसीबत में फंसती हुई नज़र आ रही हैं। संजीदा की भाभी जकीराबानो ने संजीदा समेत उनके भाई अनस अब्दुल रहीम शेख और उनके परिवार के खिलाफ घरेलू हिंसा का आरोप लगाया है।

मुंबई मिरर की रिपोर्ट के अनुसार जकीराबानो ने आरोप लगाया है कि ससुराल वाले दहेज की मांग करते थे और मारते-पीटते भी थे। जकीराबानो ने बताया कि उनके पति को ड्रग्स की लत है और वह मैच फिक्सिंग में भी फंस चुके हैं। जकीराबानो तीन महीने से अपने घर अहमदाबाद रह रही हैं।

 का देवता (3)

जकीराबानो ने आगे बताया कि मैं 27 मई को अपने पिता से फोन पर बात कर रही थी तभी संजीदा, पति अनस और सास ने मुझ पर चिल्लाना शूरू किया और मारपीट भी की। इसके बाद उसी दिन वह अपने माता-पिता के पास अहमदाबाद चली गई।जकेराबानू ने आगे कहा कि वह गंभीर चोट के कारण अहमदाबाद के अस्पताल में भर्ती हुई। फिर 29 मई को अस्पताल से डिस्चार्ज होने के बाद पुलिस थाने जाकर FIR दर्ज कराई।

बता दें कि जकीराबानो की दो साल पहले संजीदा के भाई अनस से शादी हुई थी। उन्होंने बताया कि अनस ने अपनी मां और बहन संजीदा के सामने मुझ पर हाथ उठाया। शादी के समय मुझे बताया गया कि अनस कंस्ट्रक्शन का बिजनेस करते हैं लेकिन वो ज्यादातर घर में ही रहते हैं।

Sanjeedha

संजीद शेख और उनके परिवार ने जकीराबानो के सभी आरोपो को बेबुनियाद बताया है और उनके खिलाफ याचिका दर्ज कराई है। याचिका में कहा गया है कि जकीराबानो का अपने पिता के साथ व्यवहार अच्छा नहीं था। संजीदा की भाभी की पुरानी सोच थी, उनके परिवार के मॉर्डन ख्यालों से मैच नहीं करती थी। शादी के बाद अपने पति के घर में मिल रहे खुले वातावरण के साथ तालमेल नहीं बैठा पा रही थी।

एक्ट्रेस संजीदा के वकील ने मुंबई मिरर को दिए बयान में कहा कि अहमदाबाद हाई कोर्ट ने जकीराबानो की याचिका को निराधार बताते हुए खारिज किया है। जिसके बाद संजीदा और उनके परिवार को कोर्ट से राहत मिली है।


author
कुलदीप सिंह

Executive Editor - News World India. Follow me on twitter - @KuldeepSingBais

कमेंट करें