मनोरंजन

एक्ट्रेस को कोबरा के साथ वीडियो पोस्ट करना पड़ा महंगा, हुईं गिरफ्तार

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
822
| फरवरी 9 , 2017 , 12:15 IST

एक्ट्रेस श्रुति उल्फत को कोबरा सांप के साथ वीडियो शूट करना उस समय महंगा पड़ गया जब वन विभाग ने उन्हें गिऱफ्तार कर लिया। कोबरा के साथ टीवी एक्ट्रेस श्रुति उल्फत का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। मुंबई के प्रादेशिक वन विभाग को जब कुछ पशु रक्षा कार्यकर्ताओं ने शिकायत की तो एक्ट्रेस को वन्य जीव अधिनियम के उल्लंघन के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया।

S ulfat 1

एक्ट्रेस श्रुति उल्फत के साथ एक और टीवी एक्ट्रेस और टीवी सीरियल कंपनी के दो प्रोडक्शन मैनेजर उत्कर्ष बाली और नितिन सोलंकी को भी इस मामले में गिरफ्तार किया गया है। 

Shruti 345

गौरतलब है कि अक्टूबर 2016 में श्रुति उल्फत ने कोबरा के साथ अपना वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाला था जिसके बाद मुंबई प्रादेशिक विंग के वन अधिकारियों ने कुछ पशु कार्यकर्ताओं की शिकायत पर मामला दर्ज किया और कार्रवाई की।

S 356

बताया जा रहा है कि वीडियो अक्टूबर 2016 में सीरियल 'नागार्जुन' के प्रमोशन के लिए बनाया गया था जिसे श्रुति ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था। कोबरा के साथ श्रुति की तस्वीर और वीडियो वायरल होने के बाद वन्य जीव कार्यकर्ताओं ने इसकी शिकायत मुंबई के प्रादेशिक वन विभाग के अधिकारियों से की। नागार्जुन सीरियल से जुड़े टीवी प्रोडक्शन हाउस के मैनेजरों ने एक्ट्रेस का बचाव करते कहा था कि सांप नकली है। अधिकारियों ने वीडियो को जांच के लिए कलिना फॉरेंसिक लैब भेजा था। फोरेंसिक टेस्ट में सांप को असली पाया गया।

बुधवार को दोनों अभिनेत्रियों और दोनों प्रोडक्शन मैनेजर को पूछताछ के लिए बुलाया गया, जहां उन्होंने स्वीकार किया कि वीडियो में दिखा कोबरा असली था। गिरफ्तारी के बाद सभी को कोर्ट ले जाया गया, जहां एक दिन की कस्टडी मिली।

देखिए कोबरा वाला वीडियो