मनोरंजन

श्रीदेवी ने कराई लिप सर्जरी, बिगड़ गई चेहरे की खूबसूरती (तस्वीरें)

icon अमितेष युवराज सिंह | 0
4409
| जनवरी 25 , 2018 , 12:17 IST

बॉलीवुड के सितारे अक्सर अपनी खूबसूरती को बढ़ाने और मेंटेन करने के लिए सर्जरी का सहारा लेते हैं। लेकिन कई बार ये सर्जरी खराब भी हो जाती हैं जिसके कारण खूबसूरती बढ़ने की जगह बेकार हो जाती है।

हाल ही में एक्ट्रेस ईशा गुप्ता की प्लास्टिक सर्जरी की खबरें सामने आई थीं। वहीं अब श्रीदेवी की प्लास्टिक सर्जरी को लेकर चर्चा तेज है। हाल ही में एक इवेंट के दौरान श्रीदेवी के होठों का आकार कुछ बिगड़ा हुआ नजर आया है। इस इवेंट में वह पति बोनी कपूर के साथ पहुंची थीं।

श्रीदेवी अनुराग बासु द्वारा करवाई गई स्वास्तिक पूजा के दौरान पहुंचीं थीं। वहां सबकी नजरें उनके होठों पर जा टिकीं। इसकी वजह होठों का बिगड़ा शेप था, जिसे देख माना जा रहा है कि एक्ट्रेस ने लिप सर्जरी करवाई है।

अनुराग बासु के इस इवेंट में म्यूजिक डायरेक्टर प्रीतम भी मौजूद थे। श्रीदेवी इस इवेंट में हाई लो कुर्ती और जींस पहने दिखीं। उन्होंने आखों पर चश्मा भी लगा रखा था।

इवेंट के दौरान श्रीदेवी के होठ कुछ ज्यादा ही फूले और अजीब लग रहे थे, जिन्हें देख ऐसा लग रहा है कि उनकी इस सर्जरी ने उनका लुक बिगाड़ दिया है।

वहीं जब श्रीदेवी से इस सर्जरी के बारे में सवाल किया गया तो उन्होंने सर्जरी की बात से साफ इनकार कर दिया।

, 'श्रीदेवी ने कहा, 'नहीं, मैंने कोई सर्जरी नहीं करवाई। मैं लोगों से कहना चाहती हूं कि वो अपने काम से मतलब क्यों नहीं रखते। वो अपना मुंह बंद क्यों नहीं करते। मैं एक व्यवस्थित जिंदगी जीती हूं। मुझे सर्जरी की कोई जरूरत नहीं है।'

हालांकि वह इस बात से इनकार कर रही हैं लेकिन उनका चेहरा कुछ और ही बयां कर रहा है।


author
अमितेष युवराज सिंह

लेखक न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया में असिस्टेंट एग्जीक्यूटिव एडिटर हैं

कमेंट करें