मनोरंजन

ट्विंकल का गुस्सा नहीं हुआ शांत, इस बार मल्लिका का जमकर उड़ाया मजाक

icon अमितेष युवराज सिंह | 0
1097
| अक्टूबर 30 , 2017 , 14:07 IST

अक्षय कुमार और मल्लिका दुआ के बीच शुरू हुआ विवाद खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है। अब इस जंग में खिलाड़ी की पत्नी ट्विंकल खन्ना उतर चुकी हैं। रविवार को मामले में अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना ने अपनी प्रतिक्रिया दी थी, जिसमें वह कहती नजर आईं कि मजाक को मजाक में लिया जाए तो बेहतर है। ठीक एक दिन बाद ट्विंकल खन्ना इस मुद्दे पर दोबारा बोलीं, जिसके बारे में पढ़ आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे।

इस पूरे मामले पर ट्विंकल खन्ना ने पहले जोक में कहा- अक्षय कुमार की फेवरेट गाड़ी का नाम, 'बैल' गाड़ी है। यहां ट्विंकल बैल बजाओ कमेंट पर चुटकी ले रही हैं। दूसरे जोक में मल्लिका दुआ के सरनेस को शामिल करते हुए उन्होंने लिखा, अक्षय कुमार मस्जिद क्यों जाते हैं? ताकि वह कुछ दुआ सुन सकें। इसे ट्विटर पर शेयर करते हुए ट्विंकल ने लिखा कि इन दोनों जोक्स को शेयर करने से वह खुद को रोक नहीं पाईं। इसके बाद वे मुद्दे पर कुछ नहीं कहेंगी।

रविवार को अपनी पोस्ट में ट्विंकल खन्ना ने पति का बचाव करते हुए लिखा था, "शब्द, खासतौर पर जो हास्य के रूप में इस्तेमाल किए गए हों, उसे मजाक में लेना चाहिए। मैंने हमेशा से ही कॉमेडी की आजादी पर जोर दिया है।"

बता दें कि यह विवाद तब शुरू हुआ था जब 'द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज' में अक्षय ने घंटी बजाने के लिए मल्लिका दुआ को ऊपर स्टेज पर बुलाया। इस दौरान बाकी दो टीम लीडर जाकिर और हुसैन दलाल भी वहां मौजूद थे। मल्लिका ने जब घंटी बजाई तब पीछे खड़े अक्षय कहते हैं, "आप घंटी बजाओ मैं आपको बजाता हूं।" अक्षय कुमार के इस कमेंट पर मल्लिका दुआ के पिता विनोद दुआ भड़के थे। बाद में मल्लिका ने भी एक पोस्ट के जरिए अक्षय कुमार को खरी-खोटी सुनाई थी।


author
अमितेष युवराज सिंह

लेखक न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया में असिस्टेंट एग्जीक्यूटिव एडिटर हैं

कमेंट करें