मनोरंजन

मुश्किल में कंगना,आदित्य पंचोली ने दर्ज कराया मानहानि का केस

icon अमितेष युवराज सिंह | 0
852
| अक्टूबर 14 , 2017 , 12:10 IST

अपमानजनक टिप्पणियों को लेकर अभिनेत्री कंगना रनौत और आदित्य पंचोली के बीच कानूनी लड़ाई छिड़ गई है। कंगना के एक टीवी चैनल के कार्यक्रम में सार्वजनिक रूप से आदित्य पंचोली पर कुछ आरोप लगाए जाने के बाद इस मामले ने खूब तूल पकड़ा। अब ये मामला एक बार फिर सुर्ख़ियों में छाया हुआ है।

आदित्य पंचोली ने कंगना के खिलाफ आपराधिक मानहानि मामला दर्ज करवाया है।आदित्य और उनकी पत्नी जरीना वहाब को मुंबई के अंधेरी स्थ‍ित एक कोर्ट के बाहर देखा गया। जरीना का कहना है, "हमने इस मामले में मानहान‍ि का केस किया है। अब सब कोर्ट पर निर्भर है। इससे ज्यादा कुछ नहीं कह सकती।"

आदित्य और जरीना पहले कंगना को नोटिस भेज चुके हैं। लेकिन वे इसे पर्याप्त नहीं मानते। आदित्य ने कहा है, कंगना ने अब त‍क मेरे नोटिस का जवाब नहीं दिया है। उन्हें कोई अधिकार नहीं है कि वे नेशनल टीवी पर मेरा अपमान करें।

उन्होंने बताया, हां, हमने मानहानि का मामला दर्ज कराया। हमने दीवानी मानहानि के मामले का विकल्प खुला रखा है। कंगना ने आरोप लगाया था कि अतीत में पंचोली के साथ उनका रिश्ता था जिस दौरान इस अभिनेता ने उनको प्रताडति किया था।

पंचोली का दावा है कि कंगना ने उन्हें वर्षों से बदनाम किया है और टेलीविजन पर उनके बारे अपमानजनक ढंग से बात की। अभिनेता ने कहा, कंगना और उनकी बहन रंगोली ने मेरी पत्नी, बेटे और बेटी को इस मामले में खींचा जो अच्छा नहीं था। मैं खुद के लिए और अपने परिवार के लिए चिंतित हूं।

बता दें कि आदित्य के साथ कंगना के कुछ साल लिव इन में रहने की भी चर्चा होती आई है। वैसे यह पहली बार नहीं है जब कंगना ने आदित्य के साथ अपने रिश्तों को लेकर कुछ बोला है। कंगना जिस वक्त वह बॉलीवुड में अपनी जगह बनाने के लिए संघर्ष कर रही थीं, उसी दौरान आदित्य पंचोली के साथ उनके रिलेशनशिप की भी खूब चर्चा चल रही थी। आदित्य, कंगना से दोगुनी उम्र के थे। जरीना उनकी पत्नी हैं जबकि सूरज पंचोली उनका बेटा है।

कंगना ने कहा, वह पति-पत्नी की तरह ही रिलेशनशिप में थे। दोनों अपने लिए यारी रोड पर एक घर भी प्लान कर रहे थे। वह एक दोस्त के घर पर तीन साल तक साथ भी रहे थे। कंगना ने बताया कि वो जो फोन इस्तेमाल कर रही थीं, वह भी उन्हीं (आदित्य) का था।


author
अमितेष युवराज सिंह

लेखक न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया में असिस्टेंट एग्जीक्यूटिव एडिटर हैं

कमेंट करें