मनोरंजन

12 साल बाद फिर साथ नजर आएगी ये सुपरहिट जोड़ी, इस शो से करने जा रहे कमबैक

icon अमितेष युवराज सिंह | 0
1539
| मार्च 15 , 2018 , 19:11 IST

'जस्सी जैसी कोई नहीं' सीरियल से रातों रात स्टार बनीं एक्ट्रेस मोना सिंह एक बार फिर से टेलीविजन पर वापसी कर रही हैं। इस शो में उनके साथ कोई और नहीं बल्कि अपूर्व अग्निहोत्री नजर आएंगे।

मोना सिंह एकता कपूर की वेब सीरीज ‘कहने को हमसफर है’ से वेब जगत में डेब्यू करने जा रही हैं। 12 साल बाद एक बार फिर से दर्शकों को नोमा और अपूर्व की जोड़ी छोटे परदे पर नजर आने वाली हैं। बॉलीवुड लाइफ की एक रिपोर्ट के अनुसार, एकता कपूर की इस वेब सीरीज में अपूर्व गेस्ट अपीयरेंस देंगे और वह शो के पहले एपिसोड में नजर आएंगे, वहीं मोना सिंह लीड रोल में नजर आएंगी। हालांकि अपूर्व का सीरीज में रोल छोटा ही होगा लेकिन मोना और अपूर्व एकबार फिर से कहने को हमसफर से दर्शकों का मनोरंजन करते नजर आएंगे।

‘कहने को हमसफर है’ के बारे में बात करें तो शो में रोनित रॉय और गुरदीप कोहली पति-पत्नी के किरदार में नजर आएंगे जबकि मोना सिंह अन्नया मेहरा के किरदार में नजर आएंगी। शो की कहानी अवैध संबंधों पर आधारित है। बता दें कि मोना और अपूर्व की जोड़ी को ‘जस्सी जैसा कोई नहीं’ सीरियल में दर्शकों ने काफी पसंद किया था। शो में मोना का लुक दर्शकों के बीच काफी पॉपुलर रहा था।

अपूर्व और मोना की जोड़ी पॉपुलर होने के बाद भी इस शो के बाद नजर नहीं आई यह पहला मौका है जब ‘जस्सी जैसा कोई नहीं’ शो के बाद दोनों एक साथ नजर आएंगे। मोना सिंह राधा की बेटियां कुछ कर दिखाएंगी, क्या हुआ तेरा वादा, इतना करो न प्यार मुझे और कवच जैसे सीरियल में नजर आ चुकी हैं।


author
अमितेष युवराज सिंह

लेखक न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया में असिस्टेंट एग्जीक्यूटिव एडिटर हैं

कमेंट करें