मनोरंजन

'तूने मारी एंट्रियां' पर जमकर थिरकीं प्रियंका, अनाथालय में बांटी सगाई की खुशी

icon अमितेष युवराज सिंह | 0
2431
| अगस्त 20 , 2018 , 20:40 IST

हाल ही में पिछले दिनों हॉलीवुड सिंगर निक जोनस और प्रियंका चोपड़ा की सगाई मीडिया में छाई हुई है। इस खुशी के खास पलों के बाद प्रियंका अपनी खुशी को अनाथालय के बच्चों के साथ जाहिर की। उन्होंने अपनी यह खुशी अनाथ बच्चों के साथ बांटकर खूब मस्ती की। 

 

A post shared by NICKYANKA’S LOVE (@nickyankaslove) on

आपको बता दें कि शनिवार को सगाई सेरिमनी के बाद इस खास मौके पर अपने दोस्तों और बड़ी हस्तियों के लिए उन्होंने पार्टी भी रखी थी। सगाई पार्टी में भी प्रियंका ने डांस किया था।

 

A post shared by Priyanka&Nick (@nickyanka18) on

सगाई के बाद प्रियंका अपनी फैमिली के सदस्यों के साथ मुंबई के एक अनाथालय पहुंचीं। इस मौके पर प्रियंका के साथ निक भी थे और मां मधु चोपड़ा व सास भी उनके साथ मौजूद थीं। अपनी लाइफ से जुड़े इस सबसे खास मौके को प्रियंका अनाथ बच्चों के साथ भी सेलिब्रेट करना चाहती थीं और उन्होंने ऐसा किया भी। प्रियंका केवल अनाथालय जाकर बच्चों से मिली ही नहीं बल्कि उन्होंने बच्चों के साथ जमकर डांस किया और काफी एंजॉय भी किया।

 

A post shared by Nick Jonas (@nickjonas) on

निक ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर अनाथालय में बिताए उन पलों का एक विडियो भी शेयर किया है, जिसमें प्रियंका अपनी फिल्म 'गुंडे' के सॉन्ग 'तूने मारी एंट्रियां' पर झूमती नजर आ रही हैं। निक के एक फैन क्लब के इंस्टाग्राम पर भी यह विडियो पोस्ट किया गया है।

खबर है कि निक और प्रियंका अगले महीने शादी कर सकते हैं, हालांकि अभी तक फाइल डेट को लेकर कोई कन्फर्मेशन नहीं है। फिलहाल निक के माता-पिता रोका सेरिमनी के बाद वापस अपने घर के लिए बीती रात रवाना हो चुके हैं।


author
अमितेष युवराज सिंह

लेखक न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया में असिस्टेंट एग्जीक्यूटिव एडिटर हैं

कमेंट करें