खेल

हार से तिलमिलाए कोहली ने कहा- पत्रकार साहब आप ही चुन लीजिए टीम

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
323
| जनवरी 17 , 2018 , 21:14 IST

भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने आज सेंचुरियन में हार के बाद कहा कि हमारे बल्लेबाजों की नाकामी के कारण टीम को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सीरीज गंवानी पड़ी। बता दें भारत को दूसरे टेस्ट मैच के पांचवें दिन 135 रन से हार का सामना करना पड़ा।जिसके कारण टीम इंडिया ने तीन मैचों की सीरीज 0-2 से गंवा दी है।

बता दें हार से बौखलाए कोहली ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में अपना आपा खोते हुए दिखें। सेंचुरियन टेस्ट में उनकी मनमानी प्लेइंग इलेवन को खिलाने पर कप्तान कोहली से सवाल किया गया। जिसके जबाब में पत्रकारों से कोहली ने कहा कि 'आप मुझे बता दें कि बेस्ट प्लेइंग इलेवन क्या होती है? आप जिसे कहोगे हम उसी के साथ खेलने के लिए तैयार हैं।

कोहली ने आगे यह भी कहा कि हम नतीजों के हिसाब से प्लेइंग इलेवन नहीं चुनते हैं।बता दें कप्तान कोहली ने आगे कहा कि ‘हम अच्छी भागीदारी करने और बढ़त बनाने में नाकाम रहे जिसके कारण हम हार गए। इस हार के लिए के लिए पूरी टीम खुद जिम्मेदार हैं।

हमारे गेंदबाजों ने अपनी भूमिका बहुत अच्छी तरह से निभाई है। लेकिन बल्लेबाजों के कारण टीम को हार का मुंह देखना पड़ा। 'कोहली ने आगे कहा कि ‘हमने कोशिश की लेकिन हम बहुत अच्छे साबित नहीं हुए। हमें लगा कि विकेट सपाट है तो अच्छा होगा लेकिन यह हमारे लिए हैरानी भरा था। 


कमेंट करें