मनोरंजन

शादी के बाद रणवीर-दीपिका नए लुक में आए नजर, रिसेप्शन के लिए दोनों रवाना हुए बेंगलुरु

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
1475
| नवंबर 20 , 2018 , 14:10 IST

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने इटली में कोंकणी और सिंधी रीति-रीवाज से 14 और 15 नवंबर को शादी कर ली है। वेडिंग फंक्शन्स पूरे होने के बाद जोड़ी मुंबई लौट चुकी है। और अब दोनों एक बार फिर नजर आए हैं। इस बार ये कलाकार बैंगलुरु के लीला पैलेस में होने वाले रिसेप्शन के लिए रवाना होते हुए नजर आए हैं। दोनों को मुंबई एयरपोर्ट पर एक साथ देखा गया है।

मुंबई एयरपोर्ट पर दीपिका पादुकोण ने ऑफ व्हाइट सूट पहना है जिसमें उनकी खूबसूरती देखते बन रही है। गले में मंगलसूत्र और हाथों में चूड़ा पहने दीपिका पादुकोण पति रणवीर सिंह के साथ पोज देती दिखीं। यह पहला मौका है जब शादी के बाद दीपिका अपने मायके जा रही हैं। दोनों मैचिंग आफटफिट में नजर आएं। रणवीर ने व्हाइट कुर्ता पायजामा के साथ कोट पहन रखी थी।

इटली में हुई 14-15 नवंबर को दोनों की शादी में 40 मेहमान मौजूद थे। रणवीर-दीपिका की शादी को लेकर लोगों के बीच काफी एक्साइटमेंट है। शादी की तस्वीरें या वीडियो लीक न हो इसका स्टार्स ने खास ख्याल रखा गया।

दोनों की शादी की तस्वीरें बहुत कम ही सामने आईं हैं। रणवीर-दीपिका ने किसी को तस्वीर लेने से मना किया था लेकिन जैसे ही दोनों शादी के बंधन में बंधे दोनों ने अपने बेताब दर्शकों के लिए अपने-अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी शादी की तस्वीर शेयर की थी। रिसेप्शन की बात करे तो, 21 नवंबर को पादुकोण परिवार की ओर से बेंगलुरू में रिसेप्शन दिया जाएगा और 28 नवंबर को मुंबई के हयात होटल में रणवीर सिंह रिसेप्शन पार्टी देंगे।


कमेंट करें