राजनीति

CM रुपाणी ने अहमद पटेल पर लगाया बड़ा आरोप, कहा- आतंकियों से हैं उनके संबंध

icon अमितेष युवराज सिंह | 0
906
| अक्टूबर 28 , 2017 , 09:40 IST

गुजरात चुनाव से पहले मुख्यमंत्री विजय रुपाणी ने कांग्रेस सांसद अहमद पटेल पर शुक्रवार को गंभीर आरोप लगाए। गुजरात चुनाव से पहले दो संदिग्ध आतंकियों की गिरफ्तारी पर बीजेपी और कांग्रेस के बीच सियासी घमासान छिड़ गया है। विजय रुपाणी ने कहा कि पटेल के आतंकियों से संबंध हैं। उन्होंने कहा कि भरुच के जिस अस्पताल से आईएस के आतंकियों को गिरफ्तार किया है अहमद पटेल उस अस्पातल के ट्रस्टी हैं। इतना ही नहीं विजय रुपाणी ने पटेल से राज्यसभा की सदस्यता से इस्तीफा देने की मांग की। साथ ही कहा कि कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी और खुद पटेल को इस बारे में सफाई देनी चाहिए।

बेंगलुरु में केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने भी कहा कि कांग्रेस जवाब दे कि कैसे एक आतंकी इतने लंबे समय तक उस अस्पताल में काम करता रहा। उधर कांग्रेस तुरंत पटेल के बचाव में सामने आई और आरोपों को निराधार बताया। खुद अहमद पटेल ने भी बयान जारी कर कहा कि राष्ट्रीय सुरक्षा से जुड़े मुद्दों पर राजनीति नहीं की जानी चाहिए। उन्होंने इसे गुजरातियों को बांटने की कोशिश बताया। अस्पताल ने भी कहा कि अहमद पटेल या उनके परिवार का कोई सदस्य ट्रस्टी नहीं है।

2

कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि जिस अस्पताल का अहमद पटेल को ट्रस्टी बताया जा रहा है उससे पटेल पहले ही इस्तीफा दे चुके हैं। उन्होंने कहा कि अस्पताल नियमों के मुताबिक भर्ती की गई थी। बीजेपी आधारहीन आरोप लगाकर अपनी नाकामी छुपा रही है गौरतलब है कि बुधवार को एटीएस ने दो संदिग्ध आतंकियों को अरेस्ट किया था। इनमें से एक की पहचान कासिम टिंबरवाला के तौर पर हुई है जो अंकलेश्वर अस्पताल में काम था और दूसरा आतंकी उबैद वकील है।


author
अमितेष युवराज सिंह

लेखक न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया में असिस्टेंट एग्जीक्यूटिव एडिटर हैं

कमेंट करें