राजनीति

ओवैसी का विवादित बयान, कहा- हम तुम्हें मुस्लिम बनने पर मजबूर कर देंगे!

शुभा सचान , न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
2076
| अगस्त 6 , 2018 , 14:13 IST

एआईएमआईएम (ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन) प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने मुस्लिम युवक की जबरन दाढ़ी काटने के मामले में विवादित बयान दिया है। हैदराबाद से सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि, जिन्होंने ये सब किया है, मैं उनसे और उनके पिता से ये कहना चाहता हूं कि यदि तुम हमारे गले भी काट दोगे तब भी हम मुस्लिम ही रहेंगे। हां हम तुम्हें जरूर मुस्लिम बना देंगे और तुम्हें भी दाढ़ी रखने पर मजबूर कर देंगे। 

गौरतलब है कि हरियाणा के गुरुग्राम में 2 अगस्त को कथित तौर पर एक मुस्लिम युवक की जबरन दाढ़ी काटने का मामला सामने आया था। सैलून ले जाकर उसकी दाढ़ी काटने का मामला सामने आया था। इतना ही नहीं आरोपियों ने पीड़ित जफरुद्दीन को धमकी दी कि अगर वह पुलिस के पास गया तो उसका बुरा अंजाम होगा। बाद में जफरुद्दीन के साथ खांडसा मंडी इलाके में दुर्व्यवहार करने के आरोप में पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार भी किया। 

वहीं राहुल गांधी के पीएम मोदी से गले मिलने पर भी ओवैसी ने निशाना साधा है। ओवैसी ने कहा कि वो दोनों सिंगल हैं इसलिए गले मिलते हैं। वहीं ओवैसी ने ये भी कहा कि अगर मैं पीएम मोदी से हाथ भी मिला लूं तो मेरे खिलाफ फतवा जारी कर दिया जाएगा। लेकिन कांग्रेस किसी के भी नेता ने राहुल गांधी के खिलाफ एक शब्द नहीं बोला।

हालांकि ये पहली बार नहीं जब ओवैसी ने ऐसे बयान दिए हों। इससेे पहले भी कई मौके पर ओवैसी ने विवादित बयान दिए हैं।


कमेंट करें