नेशनल

दिवाली बोनस नहीं मिलने से एयर इंडिया के कर्मचारी हड़ताल पर, मुबंई से 12 उड़ाने लेट

icon अमितेष युवराज सिंह | 0
1821
| नवंबर 8 , 2018 , 17:21 IST

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, दिवाली बोनस नही मिलने से नाराज एयर इंडिया ट्रांसपॉर्ट सर्विसेज लिमिटेड के कर्मचारियों के हड़ताल पर उतर आने से 12 उड़ाने लेट है। एयर इंडिया ट्रांसपॉर्ट सर्विसेज लिमिटेड के अनुबंधित ग्राउंड स्टाफ के हड़ताल पर जाने के कारण मुंबई से आने-जाने वाली कई फ्लाइटें आज सुबह से ही लेट हैं। बताया जा रहा है कि मुंबई से एयर इंडिया की 12 उड़ाने लेट हैं।

बता दें कि एयर इंडिया के प्रवक्ता ने कहा कि एयर इंडिया एयर ट्रांसपोर्ट सर्विसेज लिमिटेड (एआईएटीएसएल) कर्मचारियों द्वारा मुंबई हवाई अड्डे पर हड़ताल की स्थिति के कारण, कुछ उड़ानों में देरी हो गई है। हम स्थिति का आकलन कर रहे हैं और देरी या व्यवधान को कम करने के लिए सभी प्रयास किए जा रहे हैं।

एयर इंडिया ने कहा है कि विमानों की उड़ानों की स्थिति को समान्य करने के लिए एयर इंडिया के परमानेंट कर्मचारियों को तैनात कर दिया गया है। सिर्फ सुबह की मुंबई से जाने वाली फ्लाइट 2 घंटे लेट थी। खबर से मुताबिर दिवाली का बोनस नहीं मिलने से नाराज एयर इंडिया ट्रांसपोर्ट सर्विस लिमिटेड (एआईएटीएसएल) के कर्मचारी बुधवार से हड़ताल पर हैं। इसी वजह से मुंबई से आने-जाने वाली विमानों में देरी हो रही है। इस हड़ताल की वजह से यात्रियों की लंबी लाइन लगी हुई है।


author
अमितेष युवराज सिंह

लेखक न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया में असिस्टेंट एग्जीक्यूटिव एडिटर हैं

कमेंट करें