नेशनल

Aircel Maxis Case: पी. चिदंबरम की अग्रिम जमानत 26 नवंबर तक बढ़ी

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
1411
| नवंबर 1 , 2018 , 11:25 IST

एयरसेल-मैक्सिस केस में लिए पूर्व केंद्रीय मंत्री पी. चिदंबरम और उनके पुत्र कार्ति चिदंबरम ने दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट ने राहत दी है। कोर्ट ने दोनों की अग्रिम जमानत 26 नवंबर तक के लिए बढ़ा दी है।

बृहस्पतिवार सुबह एयरसेल मैक्सिस मामले में फंसे पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम अपनी जमानत याचिका की पैरवी करने खुद ही पहुंचे। लुंगी और शर्ट में दिखने वाले चिदंबरम आज वकीलों वाली वेश-भूषा में दिखे। वह आज सुबह काले कोट-पैंट पहने अदालत पहुंचे।

बुधवार को चिदंबरम द्वारा दायर अग्रिम जमानत याचिका पर अपने जवाब में प्रवर्तन निदेशालय ने कहा था कि उनका रवैया टालमटोल वाला रहा है और वह जांच में सहयोग नहीं कर रहे थे। चिदंबरम की याचिका पर विशेष न्यायाधीश ओपी सैनी की अदालत में बृहस्पतिवार को सुनवाई होगी।

सीबीआई और प्रवर्तन निदेशालय द्वारा दायर एयरसेल-मैक्सिस मामले में अदालत ने 8 अक्टूबर को चिदंबरम और उनके बेटे कार्ति को राहत देते हुए गिरफ्तारी से एक नवंबर तक अंतरिम संरक्षण दिया था।

बता दें कि प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने एयरसेल-मैक्सिस धन शोधन मामले में पूर्व केंद्रीय मंत्री पी चिदंबरम के खिलाफ आरोपपत्र दाखिल किया था। ईडी ने चिदंबरम पर विदेशी निवेशकों के उद्यमों को मंजूरी देने के लिए उनके साथ सांठगांठ करने का आरोप लगाया है।


कमेंट करें