बिज़नेस

एयरटेल का नया ऑफर, महज 7777 रुपये में ले जाए iPhone 7

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 1
440
| अक्टूबर 16 , 2017 , 18:49 IST

प्रमुख दूरसंचार सेवा प्रदाता एयरटेल ने सोमवार को ऑनलाइन स्टोर लांच करने की घोषणा की, जिस पर सबसे पहले आईफोन 7 तथा आईफोन 7 प्लस लांच किया गया, जिसकी कीमत 7777 रुपये (डाउनपेमेंट) से शुरू होगी। कंपनी ने एक बयान में कहा कि आईफोन 7 (32 जीबी) मात्र 7777 रुपये के डाउनपेमेंट और 2499 रुपये की 24 मासिक किश्तों पर उपलब्ध है। इस मासिक किश्त के साथ एक बिल्ट-इन हाई-एंड पोस्टपेड प्लान भी शामिल है जो 30 जीबी डाटा, अनलिमिटेड कॉलिंग (लोकल, एसटीडी , नेशनल रोमिंग) पेश करता है तथा इसके साथ एयरटेल सिक्योर पैकेज भी दिया जाएगा, जो डिवाइस के फिजिकल डैमेज को कवर करने के साथ साथ साइबर प्रोटेक्शन भी प्रदान करेगा।

बयान में कहा गया कंपनी के ऑनलाइन स्टोर पर किफायती डाउन पेमेंटस, तत्काल क्रेडिट वेरिफिकेशन और फाइनेंसिंग तथा बण्डल्ड मंथली प्लान्स के साथ प्रीमियम स्मार्टफोन्स की रेंज उतारी जाएगी। एयरटेल की प्रोजेक्ट नेक्स्ट के अंतर्गत 2000 करोड़ रुपये के निवेश की योजना है। भारती एयरटेल के वैश्विक मुख्य कार्यकारी अधिकारी तथा निदेशक (इंजीनियरिंग) हरमीन मेहता ने कहा, "इसके माध्यम से हम उन करोड़ों ग्राहकों के लिए अपने स्मार्टफोन्स को अपग्रेड करने की सुविधा प्रदान कर रहे है, जिसकी उन्हें हमेशा से चाहत रही थी। हम सारी प्रक्रिया को डिजिटल टेक्नोलॉजीज के माध्यम से निर्बाध और सरल भी बना रहे हैं।

Apple

उस उपकरण को हासिल करने की कल्पना करें जिसके लिए आपने हमेशा से सपने देखे हैं, उसके लिए आपको फटाफट क्रेडिट मिल जाएगा और उसे खरीदने के लिए आपको एक शानदार प्लान मिलेगा और यह सब कुछ एक ही जगह पर कुछ क्लिक्स से उपलब्ध हो जाएगा।" एयरटेल ने अपने ऑनलाइन स्टोर पर डिजिटल एक्सपीरियंस प्रदान करने के लिए एप्पल आइएनसी, एचडीएफसी बैंक, क्लिक्स केपिटल, सेयन्से टेक्नोलॉजिस, वल्कन तथा ब्राइटस्टार के साथ भागीदारी की है। बयान में कहा गया कि वर्तमान में एयरटेल ऑनलाइन स्टोर की सेवाएं देश के 21 शहराें में उपलब्ध है जिसे शीघ्र ही अन्य शहरों तथा कस्बों तक विस्तारित किया जाएगा।


कमेंट करें