मनोरंजन

Video: आराध्या के बर्थडे पर अभिषेक का Cool डांस, रेस लगाती दिखीं ऐश्वर्या

icon सतीश कुमार वर्मा | 0
1754
| नवंबर 18 , 2018 , 13:27 IST

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन की पोती और अभिषेक-ऐश्वर्या की बेटी आराध्या बच्चन सात साल की हो चुकी हैं। 16 नवंबर को आराध्या के 7वें जन्मदिन के मौके पर बच्चन हाउस में ग्रैंड सेलिब्रेशन हुआ। घर को मेले की तरह सजाया गया। बच्चों की पसंद को ध्यान में रखते हुए यहां पूरी तैयारियां की गईं। पार्टी के कई वीडियो सामने आ रहे हैं। एक खास वीडियो में ऐश्वर्या-अभिषेक, आराध्या बाकी बच्चों के साथ म्यूजिकल चेयर रेस खेलते दिखाई दिए। बता दें, अभिषेक और ऐश्वर्या ने साल 2007 में शादी की थी। जोड़ी की बेटी आराध्या का जन्म 16 नवंबर, 2011 को हुआ। आराध्या की गिनती बी-टाउन के सबसे पॉपुलर स्टार किड्स में होती है।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shilpa Shetty Kundra (@theshilpashetty) on

बच्चों की पार्टी में अभिषेक बच्चन भी बच्चे बन गए और नन्हें मेहमानों के साथ उन्होंने जमकर डांस भी किया। इसका वीडियो एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने जारी किया है।
आराध्या का फेवरेट रंग पिंक हैं। इस पार्टी में वह खूबसूरत फ्लोरल पिंक फ्रैक में स्पॉट हुईं।

शिल्पा शेट्टी से लेकर ईशा देओल तक, कई बी-टाउन सेलेब्स इस पार्टी में अपने बच्चों के साथ शामिल हुए।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shilpa Shetty Kundra (@theshilpashetty) on

अमिताभ बच्चन ने पोती आराध्या बच्चन के सातवें जन्मदिन पर उन्हें दुआएं दी हैं। अमिताभ ने बहुत ही भावुक संदेश में आराध्या को हमेशा खुश रहने और गर्व से जीने की दुआएं दी हैं। अमिताभ (76) ने अपने ब्लॉग पर आराध्या की कुछ तस्वीरें साझा की। उन्होंने लिखा, "'मैं नन्ही परी के जन्मदिन की संध्या पर उसे ढेरों शुभकामनाएं और आशीष देता हूं कि उसकी सभी मनोकामनाएं पूर्ण हो. आराध्या बच्चन, हमारे घर में बेटी का आशीर्वाद है।" अभिषेक ने भी इंस्टाग्राम पर आराध्या और ऐश्वर्या के साथ अपनी तस्वीर साझा करते हुए कहा कि वह परिवार की खुशी और गर्व है।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by AishwaryaRaiBachchan (@aishwaryaraibachchan_arb) on

इसके साथ उन्होंने लिखा, "नन्ही राजकुमारी को जन्मदिन की शुभकामनाएं आप हमारे परिवार की गर्व और खुशी हो। मैं ईश्वर से प्रार्थना करता हूं कि तुम सदा मुस्कुराते रहो और तुम्हारी मासूमियत और प्यार सदा बरकरार रहे। मैं तुम्हें दिल से चाहता हूं।" अभिषेक और ऐश्वर्य वर्ष 2007 में शादी के बंधन में बंधे थे। उन्होंने 2011 में अपनी पहली बेटी को जन्म दिया, जिसे प्रशंसक 'बेटी बी' कहते हैं।


author
सतीश कुमार वर्मा

लेखक न्यूज वर्ल्ड इंडिया में वेब जर्नलिस्ट हैं

कमेंट करें