मनोरंजन

ऐश्वर्या को मिलेगा पहला ‘मेरिल स्ट्रीप’ अवार्ड, बेटी आराध्या संग US रवाना

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
2056
| सितंबर 8 , 2018 , 14:26 IST

ऐश्वर्या राय बच्चन को पहली बार फिल्म और टेलीविजन (डब्ल्यूआईएफटी) इंडिया अवॉर्ड में महिलाओं की भूमिका को शानदार ढंग से निभाने के लिए मेरिल स्ट्रीप पुरस्कार से सम्मानित किया जाएगा। जिसके लिए वो अपनी बेटी आराध्या के साथ अमेरिका के लिए कल रवाना हुई। एयरपोर्ट पर ऐश्वर्या अपना लुक मिनिमल रखा था और ऑल ब्लैक लुक में नज़र आयीं। इस अवार्ड के लिए ऐश्वर्या के अलावा निर्देशक जोया अख्तर, ‘धड़क’ स्टार जाह्नवी कपूर के साथ ही कई अन्‍य बॉलीवुड हस्तियों को नॉमिनेट किया गया है।

हॉलीवुड रिपोर्टर को दिए एक बयान में, डब्ल्यूआईएफटी इंडिया ने बताया था कि ‘फन्ने खां’ स्टार ने एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के अंदर महिलाओं के किरदार को बहुत ही अच्छे ढंग से परदे पर दिखाया है। हॉलीवुड एक्ट्रेस मेरिल स्ट्रीप के नाम पर दिए गए इस अवार्ड के नाम का मतलब पूछे जाने पर, डब्ल्यूआईएफटी इंडिया की संस्थापक अध्यक्ष पेट्रीना डी रोजारियो ने बताया कि एक महिला के तौर पर मेरिल स्‍ट्रीप एक इंस्पिरेशन पर्सनालिटी हैं। उन्‍होंने आगे कहा कि हम चाहते हैं कि पुरुषों के आधिपत्‍य वाले इस प्रोफेशन में हर देश की महिलाओं की भूमिका बढ़े।

Aish 1

बता दें सिर्फ ऐश्वर्या ही नहीं बल्कि फिल्म निर्देशक जोया अख्तर और ‘धड़क’ से बॉलीवुड में डेब्यू कर चुकी स्टार जाह्नवी कपूर और कई एक्ट्रेसेस भी इस समारोह में सम्मानित होंगी। वाईआईएफटी इंडिया, डब्ल्यूआईएफटी इंटरनेशनल का एक हिस्सा है। ऐश्वर्या राय की फिल्मों की बात करें तो पिछली बार उन्हें अनिल कपूर और राजकुमार राव के साथ ‘फन्ने खान’ में देखा गया था। इसके अलावा उन्हें अभिषेक बच्चन के साथ गुलाब जामुन नाम की फिल्म में देखा जाएगा।

 


कमेंट करें