मनोरंजन

‘अय्यारी’ का रोमांटिक गाना ‘ले डूबा’ रिलीज, रोमांस करते दिखे रकुल-सिद्धार्थ

icon अमितेष युवराज सिंह | 0
769
| दिसंबर 29 , 2017 , 15:37 IST

26 जनवरी को रिलीज होने सिद्धार्थ मल्होत्रा और मनोज वाजपेयी स्टारर फिल्म 'अय्यारी' का पहला गाना 'ले डूबा' ट्रेलर रिलीज हो गया है। इस गाने में रकुल प्रीत सिंह और सिद्धार्थ की रोमांटिक जोड़ी देखने को मिल रही है। गानें में रकुल की आंखों में सिद्धार्थ के लिए प्यार नज़र आ रहा है। इस गाने को गाय‍िका सुनीध‍ि चौहान ने अपनी आवाज दी है जबक‍ि इसके बोल मनोज मुंतशिर ने ल‍िखे हैं।

इस गाने को ज‍ितना खूबसूरत मनोज मुंतश‍िर ने ल‍िखा है, उतना ही खूबसूरत इसे सुनीधि ने गाया है। इस फिल्म के डायरेक्टर एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी जैसी हिट फिल्म देने वाले नीरज पांडे हैं।

इससे पहले फ‍िल्‍म का ट्रेलर र‍िलीज हुआ था, ज‍िसमें मनोज बाजपेई, अनुपम खेर और नसीरुद्दीन शाह सीरियस लुक में नजर आ रहे हैं। साउथ की कई फिल्मों में नजर आ चुकी एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह भी इस फिल्म में लीड रोल में दिखाई दी हैं। इस फिल्म की कहानी दो ऐसे आर्मी ऑफिसर्स की है जो अपने अपने तरीके से काम करते हैं और उनके विचार एक दूसरे से बिलकुल नहीं मिलते। यह एक गुरु और शिष्य की रियल लाइफ कहानी पर आधारित है।'अय्यारी' में अनुपम खेर और नसीरुद्दीन शाह भी हैं। इस फ‍िल्‍म का मुकाबला अक्षय कुमार की फ‍िल्‍म पैडमैन से होगा, जो 26 जनवरी को ही र‍िलीज होगी।


author
अमितेष युवराज सिंह

लेखक न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया में असिस्टेंट एग्जीक्यूटिव एडिटर हैं

कमेंट करें