मनोरंजन

17 साल बाद 'धमाल' के सीक्वल में नज़र आएंगे अनिल- माधुरी,7 दिसंबर को रिलीज होगी फिल्म

icon अमितेष युवराज सिंह | 0
754
| जनवरी 9 , 2018 , 15:18 IST

सिनेमा के परदे पर अपने अभिनय से दिलों को लूटने वाली बॉलीवुड की दिलकश जोड़ी यानि अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित करीब 17 साल बाद बड़े परदे पर वापसी करने जा रहे हैं फिल्म 'टोटल धमाल' से लेकिन इसी फिल्म में अजय देवगन का भी गोलमाल होगा, क्योंकि वो अब इस फिल्म के प्रोड्यूसर बन गए हैं।

'टोटल धमाल' साल 2007 में आई फिल्म ‘धमाल’ का सीक्वल है। इससे पहले भी माधुरी दीक्षित अजय देवगन और अनिल कपूर के साथ पड़े पर्दे पर काम कर चुकी हैं। साल 2001 में माधुरी फिल्म ‘लज्जा’ में नजर आई थीं।

इस हिट फ्रेंचाइज़ी धमाल की अगली कड़ी ‘टोटल धमाल‘ को इंद्र कुमार ही डायरेक्टर करेंगे। अनिल और माधुरी की जोड़ी तो इस फिल्म का ख़ास आकर्षण रहेगी। उनके अलावा रितेश देशमुख, अरशद वारसी और जावेद जाफ़री भी होंगे, जो पहले के भाग में भी रहे हैं। अजय देवगन इस फिल्म को फॉक्स स्टार स्टूडियो के साथ प्रोड्यूस करेंगे। बोल बच्चन के छह साल बाद ये कोलेबरेशन होगा। अजय पहले से ही इस फिल्म का हिस्सा बन चुके थे लेकिन अब उन्होंने ये नई ज़िम्मेदारी ली है। माना जा रहा है कि फिल्म में उनकी भूमिका वही होगी जो इससे पहले के भाग में संजय दत्त की रही है।

फिल्म की शूटिंग आज से यानि 9 जनवरी में मुंबई में शुरू होगी और फिल्म सात दिसंबर 2018 को रिलीज़ होगी । मुंबई में आज इस फिल्म का मुहूर्त हुआ और आमिर खान ने क्लैप दिया।

इंद्र कुमार के मुताबिक फिल्म में इस बार अनिल और माधुरी का रोमांस नहीं बल्कि लेकिन ये जोड़ी इस बार सिर्फ आपको हंसाने आ रही है। वो माधुरी को अपना लकी चार्म मानते हैं, जिनके साथ माधुरी ने दिल, बेटा और राजा जैसी फिल्में की हैं। कुछ महीने पहले इंद्र कुमार ने माधुरी दीक्षित को टोटल धमाल के लिए अप्रोच किया था। अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित की जोड़ी को नब्बे के दशक की बेहतरीन जोड़ी माना जाता रहा है। दोनों ने तेज़ाब, परिंदा, राम लखन, किशन कन्हैया और बेटा जैसी फिल्मों में साथ काम किया। करीब 17 साल पहले अनिल और माधुरी की 'पुकार' आई थी


author
अमितेष युवराज सिंह

लेखक न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया में असिस्टेंट एग्जीक्यूटिव एडिटर हैं

कमेंट करें