मनोरंजन

अजय देवगन को मिला चीनी फिल्म महोत्सव में 'सर्वश्रेष्ठ विदेशी अभिनेता' का पुरस्कार

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
1392
| नवंबर 12 , 2018 , 12:26 IST

अभिनेता अजय देवगन ने फिल्म 'रेड' में शानदार किरदार निभाने के लिए चीन के 27वें 'चाइना गोल्डन रूस्टर एंड हंड्रेड फ्लावर्स' फिल्म महोत्सव में सर्वश्रेष्ठ विदेशी अभिनेता का पुरस्कार जीता है। चार दिवसीय फिल्म महोत्सव फोशान में आयोजित हुआ और शनिवार को पॉपुलर मूवीज हंड्रेड फ्लावर्स अवार्डस समारोह के साथ संपन्न हुआ। विजेताओं को दर्शकों द्वारा चयनित किया गया।

यह महोत्सव हर साल 'चाइना फिल्म एसोसिएशन' (सीएफए) द्वारा 'इंडिया चाइना फिल्म सोसाइटी' (आईसीएफएस) के सहयोग से आयोजित किया जाता है।

टी-सीरीज के चेयरमैन व 'रेड' के निर्माता भूषण कुमार ने एक बयान में कहा, "हमने हमेशा बेहतरीन कहानी वाले सिनेमा का समर्थन करने में विश्वास किया है, ऐसी कहानियों वाली फिल्में जो अच्छी और जुड़ाव महसूस कराने वाली हों। 'रेड' हमारे लिए एक बहुत ही खास फिल्म रही है। यह एक ऐसी फिल्म रही है, जिस पर हमने पहले दिन से भरोसा किया।"

उन्होंने कहा, "गोल्डन एंड हंड्रेज फ्लावर्स फिल्म महोत्सव में सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का पुरस्कार जीतना अजय देवगन की उपलब्धियों की फेहरिस्त में एक और उपलब्धि के जुड़ने जैसा है और यह उनके बेहतरीन अभिनय कौशल का सबूत है।" राज कुमार गुप्ता निर्देशित 'रेड' भारत में 16 मार्च को रिलीज हुई थी।


कमेंट करें