खेल

PM मोदी ने टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज को लिखा खत, रहाणे ने दिया ये जवाब

| 0
308
| सितंबर 23 , 2017 , 15:51 IST

टीम इंडिया के ओपनिंग बल्लेबाज अजिक्य रहाणे ने पीएम मोदी को धन्यवाद कहा है। दरअसल, उन्होंने पीएम मोदी को इसलिए धन्यवाद कहा है क्योंकि पीएम मोदी ने अजिक्य रहाणे को एक आमंत्रण खत लिखा था। इस खत में मोदी ने रहाणे को 'स्वच्छता ही सेवा' अभियान से जुड़ने का न्यौता दिया है।

बता दें कि इस बात की जानकारी खुद रहाणे ने सोशल मीडिया के जरिए दी। रहाणे ने पीएम द्वारा लिखे गए खत को सोशल मीडिया में अपलोड कर लिखा कि, आदरणीय नरेंद्र मोदी जी। मैं आपसे इस पत्र को पाकर काफी खुश हूं। 'स्वच्छता ही सेवा अभियान से जुड़ना मेरे लिए सम्मान की बात है।

पीएम मोदी ने पूरे देश में 15 सितंबर से 2 अक्टूबर तक चल रहे स्वच्छता ही सेवा अभियान में हिस्सा लेने के रहाणे को आमंत्रित किया। इस खत में पीएम ने महात्मा गांधी के विश्वास को बताया और कहा कि देश के लोगों को सफाई पहल में हिस्सा लेना चाहिए।

Viaj

गौरतलब है कि रहाणे इन दिनों ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चल रही 5 वनडे मैचों की सीरीज में व्यस्त है। शिखर धवन के इस सीरीज में न खेल पाने की वजह से रहाणे रोहित शर्मा के साथ पारी की शुरूआत कर रहे है। हालांकि स्वच्छता अभियान में जुड़ने के बाद टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने ईडन गार्डन में खेले गए दूसरे वनडे मैच के दौरान स्टेडियम की सफाई की थी।


author

कमेंट करें