मनोरंजन

तो ये है आकाश-श्लोका की सगाई का कार्ड! यहां जानिए पूरी डिटेल्स

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
958
| जून 5 , 2018 , 12:59 IST

देश के सबसे धनी उद्योगपति मुकेश अंबानी के बड़े बेटे आकाश अंबानी की सगाई श्लोका मेहता से होने वाली है।प‍िंकव‍िला की रिपोर्ट के मुताब‍िक दोनों की सगाई 30 जून को मुंबई में होगी। सगाई में कई बड़ी हस्तियां शामिल होंगी। मेहमानों को न्योता देने के लिए स्पेशल ड‍िज‍िटल कार्ड भी बनाया गया है।

 

A post shared by Fab Lifestyle (@fablifestyle.in) on

दोनों की सगाई का एक डिजिटल कार्ड भी वायरल हो रहा है। इस कार्ड के स्टार्टिंग में आकाश और श्लोका की तस्वीर आती है। इसके साथ ही बैकग्राउंड में एक म्यूजिक भी चल रहा है। दोनों की सगाई मुंबई में ही होगी। हालांकि अभी तक शादी की डेट सामने नहीं आई है।

ड‍िज‍िटल कार्ड में श्लेाका और आकाश अंबानी की तस्वीरों के साथ मेहमानों को सगाई की तारीख और समय के बारे में सूचित किया गया है। ड‍िजिटल कार्ड में बैकग्राउंड म्यूज‍िक सपुरहिट फिल्म काईपोचे के एक गाने का दिया गया है। श्लेाका और आकाश अंबानी की सगाई का वेन्यू मुंबई में बने शानदार एंटीलिया में होगा।

बता दें इससे पहले 24 मार्च को गोवा में प्री-एगेंजमेंट सेरेमनी हुई थी। इस सेरेमनी में आकाश और श्लोका का शानदार फोटोशूट भी हुआ। दोनों की शादी की तारीख अब तक सामने नहीं आई है।

आकाश की मंगेतर श्लोका मेहता के बारे में बात करें तो वो हीरा कारोबारी रसेल और मोना मेहता की बेटी हैं। आकाश और श्लोका ने साथ में पढ़ाई की है। श्लोका ने धीरुभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल से 2009 में पढ़ाई खत्म की। इसके बाद प्रिंसटन यूनिवर्सिटी से उन्होंने एंथ्रोपोलॉजी की पढ़ाई की। श्लोका ने लंदन स्कूल ऑफ इकोनॉमिक्स से भी पढ़ाई की है।


कमेंट करें