राजनीति

यूपी में है सपा-कांग्रेस गठबंधन की आंधी, उड़ जाएंगे सारे विरोधी: राहुल गांधी

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
711
| फरवरी 7 , 2017 , 15:16 IST

यूपी विधानसभा चुनाव में गठबंधन के साथ उतरी सपा और कांग्रेस को पूरी उम्मीद है कि इस बार के चुनाव में भी उनकी जीत होने वाली है। मेरठ में चुनाव प्रचार करने पहुंचे राहुल और अखिलेश ने कहा कि पूरे उत्तरप्रदेश में सपा-कांग्रेस गठबंधन की आंधी चल रही है। इस आंधी में सारे विरोधी उड़ जाएंगे।

 

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा कि

अखिलेश यादव और मैने गठबंधन किया है। इसके बाद से तो उत्तर प्रदेश में आंधी आ गई है। मेरठ ने अंग्रेजों को भगाया और मेरठ ने कंपनीराज को हराया है। आज के दौर में भी अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी नए तरीके का कंपनीराज ला रहे हैं। अभी तक उन्होंने एक भी वादा पूरा नहीं किया है। न तो किसी को रोजगार दिया और न ही किसी का कर्जा माफ किया। हम युवाओं की आंधी से यूपी को बदलेंगे।

भारी भीड़ को देखकर अखिलेश ने कहा

जब से हमारी पार्टी को हाथ का साथ मिल है तबसे हमारी साईकिल की रफ्तार ही बढ़ गई है। उत्तरप्रदेश में सपा-कांग्रेस गठबंधन की आंधी चल रही है। ये चुनाव उत्तर प्रदेश के भविष्य का चुनाव है। हम मेरठ की मदद करते रहेंगे। आप बस सपा-कांग्रेस गठबंधन के प्रत्याशियों को जिता देना।


मेरठ में अखिलेश यादव और राहुल गांधी से पहले सभा को संबोधित करने वाली अभिनेत्री नगमा के साथ काफी अभद्रता की गई। जब वह मंच से उतर रही थीं तो उस समय आगे और पीछे से उनके साथ धक्का मुक्की की गई। 

 


कमेंट करें