मनोरंजन

अक्षय और करीना अपने फैन्स को देंगे 'गुड न्यूज', जानें पूरा मामला

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
2162
| अगस्त 2 , 2018 , 15:08 IST

बॉलीवुड में ‘गुड न्यूज’ आने वाली है। अक्षय कुमार और करीना कपूर एक साथ स्क्रीन में लीड रोल में नजर आएंगे। इससे पहले अक्षय कुमार स्टारर फिल्म गब्बर इज बैक में भी करीना कपूर नजर आई थीं।

खबर है कि करण जौहर ने अक्षय कुमार को अपनी फिल्म के लिए साइन किया है।जिसमें हीरोइन के रूप में करीना कपूर खान नजर आ सकती हैं। इस फिल्म का डायरेक्शन राज मेहता करेंगे।  बताया जा रहा है कि यह फिल्म एक ऐसे कपल की कहानी है जो बच्चा पैदा करना चाहता है लेकिन उसे मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है। इस कपल की भूमिका में फिल्म में अक्षय कुमार और करीना कपूर दिखाई देंगे। यह फिल्म सरोगेसी के ईदगिर्द घूमती नजर आएगी। 

अक्षय और करीना की नई फिल्म 'गुड न्यूज' का एनाउंसमेंट गुरुवार को हुआ।  अक्षय ने गुरुवार को ट्वीट कर फिल्म के टाइटल की घोषणा की। उन्होंने ट्वीट कर कहा, "'गुड न्यूज' यह हमारी फिल्म का नाम है और इसलिए यह खबर साझा कर रहा हूं। यह 'ड्रामेडी' है। 19 जुलाई, 2019" फिल्म में दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी जैसे सितारे हैं।

Maxresdefault

फिल्म को लेकर अक्षय ने कहा है कि उनकी इस फिल्म का नाम 'गुड न्यूज' होगा। यह फिल्म सच्ची घटनाओं पर आधारित है। बता दें कि अक्षय और करीना सुपरहिट फिल्म ऐतराज, कमबख्त इश्क, टशन और बेवफा समेत कई फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं। स्क्रीन पर करीना और अक्षय की जोड़ी हमेशा से ही दर्शकों को पसंद रही है।

वहीं फिल्मों में कमबैक करने के बाद ये करीना कपूर दूसरी फिल्म होगी। तैमूर के जन्म के बाद वापसी करते हुए करीने ने फिल्म वीरे दी वेडिंग में लीड रोल किया था 

Temur-web

जिसमें उनके लुक को लेकर भी काफी पॉजिटिव रेस्पॉन्स मिला। इस फिल्म के बॉक्स ऑफिस पर भी अच्छा कलेक्शन किया वहीं अब करीना कपूर को कई और फिल्मों से ऑफर आ चुके हैं।

यहां देखें वीडियो


कमेंट करें