मनोरंजन

Making video: फिल्म 2.0 में विलेन बनने में घंटो लगते थे अक्षय कुमार को

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
1723
| नवंबर 17 , 2018 , 16:53 IST

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार इन दिनों आपनी मचअवेटेड फिल्म 2.0 को लेकर खासा चर्चा में हैं। दर्शक इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं लेकिन अभी दर्शकों को 29 नवंबर तक इसका इंतजार करना पड़ेगा। क्योंकि फिल्म 29 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही हैं। वहीं फिल्म का टीजर आने के बाद से ही दर्शकों की उत्सुकता पहले से और भी ज्यादा बढ़ गई है। अब फिल्म का पहला मेकिंग वीडियो जारी किया गया है।

फिल्म 2.0 में आक्षय कुमार के साथ साउथ के सुपरस्टार रजनिकांत हैं। और इस फिल्म में अक्की का निगेटिव रोल है वो एक विलेन की भूमिका आदा कर रहे हैं। पोस्टर और टीजर में अक्षय के खतरनाख खलनायक लुक को दिखाया गया है जो बेहद ही डरावना है। इस फिल्म को लेकर ज्यादातर लोगों को यही लग रहा है कि इसे ग्राफिक्स के जरिए तैयार किया गया है। लेकिन ऐसा नहीं है, अक्षय कुमार का एक लुक तैयार करने में कई टेक्नोलॉजी के अलावा घंटों मेहनत करनी पड़ी। अक्षय कुमार का निगेटिव किरदार काफी डरावना बनाया गया है, वह एक चील (eagle) के रूप में दिखाई देंगे।

2.0 में अक्षय कुमार को कैसे तैयार किया जाता है, इसका एक मेकिंग वीडियो अक्षय कुमार ने अपने ऑफिशियल सोशल मीडिया अकाउंट्स पर शेयर किया है। इस वीडियो में देखा गया कि कई तकनीकी का इस्तेमाल करके अक्षय कुमार के लुक को तैयार किया गया। मेकअप आर्टिस्ट से लेकर प्लास्टर ऑफ पेरिस तक, हर तरह से घंटों मेहनत की गई तब जाकर एक लुक तैयार किया गया। फिलहाल LYCA प्रोडक्शन्स ने भी इसका वीडियो अपने यूट्यूब पर अपलोड किया है, जिसे 14 लाख बार देखा जा चुका है, जबकि अक्षय कुमार के इंस्टाग्राम से इसे 18 लाख से ज्यादा बार देखा गया है।

गौरतलब हो कि इस फिल्म के अलावा अक्षय कुमार जल्द ही फिल्म हाउसफुल 4 में भी नजर आने वाले हैं। फिल्म में नाना पाटेकर भी थे लेकिन तनुश्री दत्ता द्वारा यौन शोषण का आरोप लागाए जाने के बाद वो फिल्म से बाहर हो गए हैं और उनकी जगह कहा जा रहा है कि फिल्म बाहुबली फेम के एक्टर राना डग्गुबाती नजर आएंगे।


कमेंट करें